फ्लाइट में फाइट : मास्क के लिए टोका तो पति ने दी गाली, पत्नी ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) इस महामारी से बचने के लिए लोगों से मास्क पहनने की सलाह दे रहा है। सभी लोग अपने अपने स्तर पर कोविड 19 से बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। अब लोग बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकल रहे है। हालांकि अभी भी कुछ लोग ऐसे है जो किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 27 Oct 2020, 10:48 AM IST

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) इस महामारी से बचने के लिए लोगों से मास्क पहनने की सलाह दे रहा है। सभी लोग अपने अपने स्तर पर कोविड 19 से बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। अब लोग बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकल रहे है। हालांकि अभी भी कुछ लोग ऐसे है जो किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मास्क को लेकर पति और पत्नी प्लाइट में झगड़ा कर रहे है। पति मास्क नहीं पहन रहा है और पत्नी बार-बार समझा रही है। मामला बढ़ता गया और गोलीगलोच होने लगी। थोड़ी देर में दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग मजे से इस वीडियो को देख रहे है।


यह भी पढ़े :— कमाल का हुनर : दोनों हाथ नहीं, ठुड्डी से खेलता है स्नूकर, दुनिया को दिया चैलेंज


बहुत लंबी चली बहस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ईजी जेट का बताया जा रहा है। फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान पति-पत्नी के बीच खतरनाक फाइट हो गई। फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साथी यात्री ने उनसे मास्क पहनने का अनुरोध किया। इस बात पर नाराज होकर उसके कहा कि आप सभी से झूठ बोले जा रहे हैं, जितनी देर आप उन्हें मास्क पहनाएंगे, यह उतना लंबा चलेगा। यह बहस बहुत देर तक चली। एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो मैनचेस्टर से टेनेरिफ ईजी जेट प्लेन का है, जो उस समय उतरने की तैयारी कर रहा था जब आदमी लोगों को बताना शुरू करता है कि वे झूठ बोले जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़े :— गर्लफ्रेंड के खर्राटों से परेशान हो अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

पति तो जड़ दिया थप्पड़
मामले को बढ़ता देख उनकी पत्नी ने शांत करने की कोशिश की। वह शख्स अपनी लगातार गुस्सा होता रहा था। शख्स पत्नी को ही गाली देना शुरू कर देता है। फिर गुस्से में पत्नी अपने ही पति पर ही जोरदार थप्पड़ दे देती हैं। इसके बाद पति भी मारने की कोशिश करता है लेकिन साथी यात्री महिला के बचाव में आ जाते हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned