scriptसोशल मीडिया पर ट्रेंड बनी अभिनंदन की मूछें, ये स्टार्स भी अपनी मूछों से मचा चुके हैं तहलका | wing commander abhinandan mustach trending on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनी अभिनंदन की मूछें, ये स्टार्स भी अपनी मूछों से मचा चुके हैं तहलका

Published: Mar 02, 2019 03:13:41 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया पर लोग अभिनंदन की जमकर तारीफें कर रहे हैं लेकिन अभिनंदन के साथ उनकी एक और चीज़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

abhinandan varthman

सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनी अभिनंदन की मूछें, ये स्टार्स भी अपनी मूछों से मचा चुके हैं तहलका

नई दिल्ली: कल यानी शुक्रवार को भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान से रिहा कर दिया गया है और अब वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग अभिनंदन की जमकर तारीफें कर रहे हैं लेकिन अभिनंदन के साथ उनकी एक और चीज़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।
दरअसल सोशल मीडिया पर अभिनंदन की जो तस्वीरें शेयर की जा रही हैं उनमें लोग अभिनंदन की मूछों की तारीफ़ कर रहे हैं और उसे अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म के डायलॉग से जोड़ रहे हैं जिसमें कहा जाता है, ‘ मूछें हों तो नत्थूलाल जैसी’। इस फिल्म के डायलॉग को अब लोगों ने अभिनंदन से जोड़ लिया है और लोग कह रहे हैं कि मूछें हो तो अभिनंदन जैसी।
सोशल मीडिया पर अभिनंदन की मूंछों की जमकर तारीफ हो रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी मूछें सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं और आज हम आपको उन्हीं लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं।
सूर्या: साउथ के सुपरस्टार सूर्या फिल्म सिंघम में काम कर चुके हैं और इस फिल्म में उनकी मूछें यूथ के बीच काफी पॉपुलर हुई थीं। यहां तक कि लोगों ने सूर्या के इस स्टाइल को कॉपी करना शुरू कर दिया था।
रजनीकांत: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी अपनी फिल्मों में जैसी भी मूछें रखते हैं वो ट्रेंड बन जाती हैं फिर चाहे वो फिल्म कबाली हो या काला। इन दोनों ही फिल्मों में रजनीकांत की दाढ़ी मूछों को राजनीकांत के फैंस ने खूब पसंद किया था।
रणवीर सिंह: एक्टर रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और सिंबा जैसी फिल्मों में मूछें रख चुके हैं जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

आमिर खान: आमिर खान एक मैथड एक्टर हैं और वो अपने रोल के हिसाब से मूछें भी रखते हैं। बता दें कि फिल्म मंगल पांडे में उनकी मूछों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में आमिर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में भी मूछों वाले लुक में नज़र आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो