पति के आॅफिस जाते ही ये 'गंदा' काम करने बाहर निकल जाती थी पत्नी, सच जानकर उड़े पति के होश

मामला हैदराबाद के चारमिनार इलाके का है। यहां पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By: Vinay Saxena

Published: 20 Jul 2018, 12:27 PM IST

नई दिल्ली: पत्नी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक पति रोज सुबह काम पर निकल जाता था। लेकिन, पत्नी को जरूरतें कहां पूरी करनी थी। उसे तो ऐशो—आराम की जिंदगी पसंद थी। वह पति के आॅफिस जाते ही एक प्लान बनाती और उस प्लान के तहत घर से बाहर निकल जाती। बाहर जाकर वह उस काम को बड़े ही आराम से अंजाम देती जो किसी भी नजर से सही नहीं है और पति के घर लौटने से पहले ही घर पर एक पत्नी की तरह पति का इंतजार करती। बाहर जाकर वह जो काम करती थी, उसको करते हुए उसे अब रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। पति को जब अपनी पत्नी की सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसके यकीन ही नहीं हो रहा कि जिसके लिए वह दिन—रात मेहनत कर रहा है वह ऐसी घिनौना काम कर रही थी।

पति के काम पर जाते ही ये काम करने बाहर निकल जाती थी पत्नी...

मामला हैदराबाद के चारमिनार इलाके का है। यहां पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके पास से सोने और चांदी की करीब एक लाख रुपए की ज्वेलरी बरामद हुई है। चोरी करने वाली महिला की पहचान आयशा सिद्दीकी के रूप में की गई है। सिद्दीकी सैदाबाद कॉलोनी में रहती है और एक हाउसवाइफ है।

एेसे हुआ चोरी का खुलासा


हुआ ऐ कि आयशा चारकमान स्थित मिटिका शेर में एक ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंची। वह काला बुर्का पहने थी। उसने दुकानदार से सोने के जेवर दिखाने के लिए कहा। दुकानदार उसे एक-एक करके जेवर दिखाने लगा तो उसने नजर बचाते हुए 40 ग्राम के जेवर चुरा लिए। जानकारी के मुताबिक, वह इससे पहले दिलसुख नगर के एक प्राइवेट हॉस्टल से लैपटॉप भी चोरी कर चुकी है।

 

एेशो-आराम की जिंदगी के लिए अपनाया गलत तरीका

महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पति के दिए पैसों से अपने शौक पूरे नहीं कर पा रही थी। वह ऐशो—आराम की जिंदगी जीना चाहती है। इसलिए वह पति के काम पर जाते ही चोरी करने के लिए निकल पड़ती थी और पति के आने से पहले घर लौट आती थी। चोरी के पैसों से वह शहर के महंगे रेस्तरां में जाती थी और अपने महंगे—महंगे शौक पूरा करती थी।

 

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned