जाने-अनजाने पत्नी के हाथ लग पति का फोन, गैलरी में पड़ी फोटो पर नज़र पड़ते ही उड़े होश

जाने-अनजाने पत्नी के हाथ लग पति का फोन, गैलरी में पड़ी फोटो पर नज़र पड़ते ही उड़े होश

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 10 2018 05:03:51 PM (IST) हॉट ऑन वेब

निकिता की बातें सुनने के बाद ऋषि ने दूसरी लड़के साथ किसी भी संबंधों की बात से साफ इंकार कर दिया।

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला के अरमानों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब उसने अपने पति के फोन में कुछ तस्वीरें और वीडियो देखीं। दरअसल, महिला के पति का किसी परायी औरत के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला के पति ने अपनी प्रेमिका के साथ बिताए हसीन लम्हों की कुछ तस्वीरें और वीडियो बना रखी थी, जो उसके फोन में ही मौजूद थीं।

महिला का नाम निकिता (30) है, जो अपने पति ऋषि के साख CTM के एक फ्लैट में रहती थी। निकिता की पड़ोस में ही दीपिका (21) नाम की एक लड़की भी रहती है, जिसके साथ ऋषि का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपिका और ऋषि आए दिन डेट पर जाते थे, जहां वे बिताए जा रहे हसीन लम्हों की फोटो भी क्लिक करते थे।

एक दिन निकिता ने ऋषि का फोन खोलकर गैलरी के अंदर झांका तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। फोन में दीपिका और ऋषि की कई फोटोज़ और वीडियो भी थीं। इतना कुछ देखने के बाद निकिता टूट चुकी थी। निकिता पति के साथ रिश्तों को खराब नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने फोटो और वीडियो की बात बताए बगैर ऋषि को किसी भी प्रकार के अवैध संबंधों को खत्म करने की चेतावनी दी।

निकिता की बातें सुनने के बाद ऋषि ने दूसरी लड़के साथ किसी भी संबंधों की बात से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद निकिता ने पति को दीपिका के साथ रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया। बीते शनिवार को जब ऋषि, दीपिका से मिलने पहुंचा। ऋषि, दीपिका को सीटीएम ब्रिज से बाइक पर बैठाया और रवाना हो गया। इधर, निकिता भी ऋषि का पीछा करते हुए निकल पड़ी और पति की दूसरी प्रेम कहानी का फंडाफो़ड़ कर दिया।

पति को प्रेमिका के साथ पकड़ने के बाद निकिता ने उसे जमकर पीटा, लेकिन वह पत्नी से बचकर वहां से भाग निकला। जिसके बाद गुस्साई निकिता ने दीपिका को पकड़ कर पीट दिया। इसी बीच दीपिका के घर वाले भी वहां आ पहुंचे। लेकिन अपनी बेटी को समझाने के बजाए दीपिका के मां-बाप ने उल्टा निकिता को ही फटकार लगा दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned