scriptसोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला की करतूत, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना | woman drops new born and ran away | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला की करतूत, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Published: Jun 07, 2018 05:18:48 pm

Submitted by:

Priya Singh

कार में बैठकर आई महिला ने एक घर के बाहर कंबल में लिपटे नवजात को रखा और कार से भाग गई।

viral video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला की करतूत, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यही लगता है कि लोगों को कितना भी जागरुक कर दिया जाए, लेकिन उनकी मानसिकता बदल नहीं सकती। जी हां, यूपी के मुजफ्फरनगर में एक महिला ने जो किया वो हैरान कर देने वाला है। महिला की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
नवजात को रास्ते में छोड़कर भाग गई महिला

मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है। यहां कार में बैठकर आई महिला ने एक घर के बाहर कंबल में लिपटे नवजात को रखा और कार से भाग गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने नवजात को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि जिस कार से महिला आई थी, उसका नंबर हरियाणा का है।
ऐसे बची बच्ची की जान

महिला ने बच्चे को सूजा राही के घर के बाहर छोड़ा था। सूजा के मुताबिक, बुधवार की सुबह तड़के उसे एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। वह घर के बाहर आए तो देखा कि सीढ़ियों पर एक कंबल रखा है। वह जब कंबल के पास गया तो देखा कि आवाज वहीं से आ रही थी। उन्होंने तुरंत आसपास देखा, लेकिन वहां कोई भी मौजूद नहीं था। कंबल खोला तो उसमें एक नवजात बच्ची थी। बच्ची मिलने की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लगने लगी। सूजा ने 100 नंबर पर पुलिस को इस बारे में सूचना दी। इसके बाद बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
चर्च में नवजात को छोड़कर फरार हो गया था दंपत्ति

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही कोच्चि के एक चर्च से भी एक एेसा मामला सामने आया था। यहां एक दंपति नवजात बच्चे को चर्च में छोड़कर फरार हो गए थे। पूरा मामला वीडियो में कैद हो गया था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी दंपति को अरेस्ट कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो