scriptबहादुर चाची बंदूकधारी लुटेरे से पोछा लेकर भिड़ गए, देखें मजेदार वीडियो | Woman fends off gunman with mop, bucket of water | Patrika News

बहादुर चाची बंदूकधारी लुटेरे से पोछा लेकर भिड़ गए, देखें मजेदार वीडियो

locationमुंबईPublished: Oct 08, 2020 02:59:31 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आमतौर पर लड़कियों और महिलाओं कमजोर माना जाता है। कई बार डर जाती है। लेकिन इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक महिला बंदूकधारी लुटेरे से भिड़ गई है। दरअसल, यह वीडियो पोलैंड का है।

Woman

Woman

आमतौर पर लड़कियों और महिलाओं कमजोर माना जाता है। कई बार डर जाती है। लेकिन इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक महिला बंदूकधारी लुटेरे से भिड़ गई है। दरअसल, यह वीडियो पोलैंड का है। इसमें एक महिला कैश काउंटर पर रहती है और काले कपड़ों में एक नकाबपोश आया और महिला पर बंदूक तान देता है। वह काउंटर में रखे पैसा मांग है। लेकिन वह महिला डरती नहीं है। वह अपनी बहादुरी दिखते हुए लुटेरे को दुकाने से बाहर भगा देती है।

यह भी पढ़े :— 103 साल की उम्र में बुजुर्ग ने किया ऐसा कारमाना, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

chacha11.jpg

सोशल मीडिया यह वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है। इंटरनेट पर इस बहादुर चाची की हिम्मत की जमकर तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @fred035schultz ने 5 अगस्त को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कभी भी पोछे की लड़ाई में बंदूक ना निकालें!’ इसमें नकाबपोश लुटेरा महिला पर बंदूक तान देता है। इस दौरान कोई दूसरी महिला होती तो वह डर जाती है। लेकिन इस महिला ने हिम्मत दिखाते हुए पोछा मार मार उसको वहां से भगा देती है।

यह भी पढ़े :— गजब! एक ही पेड़ पर आते है 40 प्रकार के फल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

https://twitter.com/fred035schultz/status/1291018119029415939?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को देखकर यूजर्स बहादुर चाची की तारीफ कर रहे है। एक ने लिखा, लुटेरे का साफ कर दिया। वहीं दूसरे लिखा, क्राइम का साफ करना ही चाहिए। इस प्रकार से सभी अपनी—अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।
Woman
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो