scriptVIDEO: गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर किया हंगामा, मनचाहा तोहफा न देने पर BF को जड़े 52 थप्पड़ | woman from china slaps boyfriend in public for not buying her a mobile | Patrika News

VIDEO: गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर किया हंगामा, मनचाहा तोहफा न देने पर BF को जड़े 52 थप्पड़

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2019 01:27:33 pm

Submitted by:

Priya Singh

वायरल वीडियो है हैरान कर देने वाला
स्मार्टफोन ना मिलने पर लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को मारे 52 थप्पड़

woman from china slaps boyfriend in public for not buying her a mobile

VIDEO: गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर किया हंगामा, मनचाहा तोहफा न देने पर BF को जड़े 52 थप्पड़

नई दिल्ली। गिफ्ट्स हर किसी को पसंद होते हैं लेकिन उसकी ज़िद करना भी गलत है। अगर हमें कोई अपने मन से कुछ तोहफा भेंट करता है तो उसका सम्मान करना चाहिए। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया ( social media ) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है। यह घटना चीन ( China ) के दाजहोउ शहर की है जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बीच सड़क पर इसलिए थप्पड़ जड़ दिए कि उसने चाइनीज वेलेंटाइन्स डे पर उसे तोहफा नहीं दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को एक बाद एक 52 थप्पड़ जड़ दिए। बीच सड़क पर लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर चिल्ला रही थी कि क्योंकि उसने उसे इस वेलेंटाइन्स डे स्मार्टफोन ( smartphone ) नहीं दिलाया।

लड़की का अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारने का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे लड़की लगातार अपने बॉयफ्रेंड हो थप्पड़ मार रही है और ज़ोर-ज़ोर से उसपर चिल्ला रही है। मामले के गंभीरता को देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस वाला लड़की को ले जाने लगा इसपर बॉयफ्रेंड ने पुलिस को रोक लिया। इतनी बेइज्जती होने के बाद भी लड़का सोच रहा था कि उसकी गर्लफ्रेंड को किसी भी तरह की तकलीफ न हो।

पीएम मोदी की इस बात को नहीं समझ पाया पाकिस्तानी मीडिया, कर दी इतनी बड़ी गलती

घटना के बाद पुलिस ने जोड़े को ले जाकर उनकी काउंसलिंग की। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने करीब 52 बार अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारे। घटना के बाद दोनों ने एक दूसरे से माफ़ी मांगी और वादा किया आगे से वे ऐसा नहीं करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो