scriptरेस्टोरेंट के बाथरूम में बच्ची के जन्म की खबर हो रही Viral, रेस्टोरेंट ने डिलीवरी के बाद दी ऐसी पेशकश | woman gives birth at restaurant now baby will get job lifetime food | Patrika News

रेस्टोरेंट के बाथरूम में बच्ची के जन्म की खबर हो रही Viral, रेस्टोरेंट ने डिलीवरी के बाद दी ऐसी पेशकश

Published: Jul 27, 2018 10:00:47 am

Submitted by:

Priya Singh

Chick-fil-A फ्रेंचाइज की ओर से नवजात बच्ची को लाइफ टाइम फ्री फूड का ऑफर दिया गया है।

woman gives birth at restaurant now baby will get job lifetime food

रेस्टोरेंट के बाथरूम में बच्ची के जन्म की खबर हो रही Viral, रेस्टोरेंट ने डिलीवरी के बाद दी ऐसी पेशकश

नई दिल्ली। अमेरिकी के एक फेमस फूड चेन Chick-fil-A ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को एक बात साझा की है। टेक्सास में स्थित इस रेस्टोरेंट में एक बच्ची के जन्म लेने की खबा सामने आई है। फूड चेन Chick-fil-A ने अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा करते हुए बताया कि हम केवल खाना ही डिलीवर नहीं करते हैं हैं हम बच्चे भी डिलीवर करने में मदद करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्ची का जन्म इस होटल के वाशरूम में हुआ। यह घटना 18 जुलाई की है और रेस्टोरेंट ने इस 19 जुलाई को यह खबर अपने फेसबुक पर साझा की। रेस्टोरेंट ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर बताया कि, इस प्यारी सी बच्ची ने पिछली रात हमारे यहां ग्रैंड एंट्री ली, मां और बच्ची स्वस्थ हैं। आप सभी इनके खुशहाल परिवार को शुभकामाएं दें।

20 करोड़ की आबादी वाले पाकिस्तान को मिलेगा रंगमिजाज़ प्रधानमंत्री! आधी उम्र की लड़की से की थी पहली शादी

जानकारी के लिए बता दें कि, बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन का कहना है कि वह अपनी गर्भवती पत्नी मैगी को हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे। इस दौरान वह रास्ते में अपनी बड़ी बेटियों अपने दोस्त के पास छोड़ने के लिए Chick-fil-A रेस्टोरेंट रुके। इसी दौरान उनकी पत्नी को वाशरूम जाने की बात कही। उसके बाद रेस्टोरेंट मैनेजर ने कहा वाशरूम ने महिला के चीखने की आवाजें आ रही हैं जिसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ ने बच्ची की डिलीवरी में सहायता की। Chick-fil-A फ्रेंचाइज की ओर से नवजात बच्ची को लाइफ टाइम फ्री फूड का ऑफर दिया गया है। इतना ही नहीं यह भी कहा गया है कि जब बच्ची बड़ी हो जाएगी तो वह वहां जॉब भी कर सकती है। सोशल मीडिया पर यह खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है, इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग रेटोरेन्ट की इस कदम की सराहना भी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो