scriptशराब के नशे में पत्नी के साथ करता था ऐसा गंदा काम, तंग आकर महिला ने बच्चों के सामने उठाया ये कदम | woman killed her husband in balrampur | Patrika News

शराब के नशे में पत्नी के साथ करता था ऐसा गंदा काम, तंग आकर महिला ने बच्चों के सामने उठाया ये कदम

Published: Sep 14, 2018 12:14:31 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

उदय और सरस्वती के कुल 6 बच्चे हैं। दोनों के 6 बच्चों में 4 लड़के और 2 लड़कियां हैं।

balrampur

शराब के नशे में पत्नी के साथ करता था ऐसा गंदा काम, तंग आकर महिला ने बच्चों के सामने उठाया ये कदम

नई दिल्ली। इतिहास गवाह है..शराब ने लाखों हंसते-खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया है। इसी कड़ी में एक और संगीन मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अपने पति से तंग आकर ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। पूरा मामला बलरामपुर ज़िले के बैरिया सुर्जनपुर गांव का है, जहां रहने वाला उदय भान शराब के नशे में आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। उदय की पत्नी सरस्वती की मानें तो वह शराब का लती था, जिसका खामियाज़ा पूरे परिवार को उठाना पड़ रहा था।
शराबी पति की हरकतों से तंग आकर सरस्वती ने एक धारदार हथियार से एक के बाद एक लगातार कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी महिला ने अपने दो बच्चों के सामने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्या के बाद महिला ने शव को ठिकाने लगाने की कोशिशों में जुट गई। लेकिन महिला अपने मकसद में कामयाब हो पाती, उससे पहले ही पुलिस ने धावा बोल दिया। पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दे दी गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिना समय गंवाए कार्रवाई शुरू की और मौका-ए-वारदात पर जा पहुंची।
उदय और सरस्वती के कुल 6 बच्चे हैं। दोनों के 6 बच्चों में 4 लड़के और 2 लड़कियां हैं। वारदात के समय जो दो बच्चे वहां मौजूद थे, पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की। बच्चों ने पुलिस को बताया कि उदय और सरस्वती के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े में उदय ने सरस्वती के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद गुस्साई महिला ने अपने पति पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पूरे मामले पर मृतक उदय के भाई ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है। फिलहाल आरोपी महिला अपने पति की हत्या के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो