scriptमहिला को प्लेन में नहीं यूज़ करने दिया वॉशरूम, मजबूरी में सीट पर ही करनी पड़ी टॉयलेट | woman pees herself after cabin crew denies toilet access | Patrika News

महिला को प्लेन में नहीं यूज़ करने दिया वॉशरूम, मजबूरी में सीट पर ही करनी पड़ी टॉयलेट

Published: Oct 05, 2019 03:48:21 pm

Submitted by:

Priya Singh

महिला ने सीट पर बैठे-बैठे कर दिया टॉयलेट
महिला ने कहा इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है

pewq.jpg

नई दिल्ली। फर्ज़ कीजिए आप प्लेन में बैठे हों और आपको ज़ोरों टॉयलेट आई हो लेकिन कैबिन क्रू आपको टॉयलेट जाने की इजाज़त न दे। ज़ाहिर सी बात है आपकी हालत ख़राब हो जाएगी। ऐसा ही कुछ हुआ कोलंबिया से डबलिन जा रही महिला के साथ, लेकिन उसे कैबिन क्रू ने इतने देर तक टॉयलेट नहीं जाने दिया कि उसने सीट पर बैठे-बैठे ही टॉयलेट कर दिया। केबिन क्रू ने 26 वर्षीय महिला को यह कहकर दो घंटे तक रोककर रखा कि प्लेन में कुछ इमरजेंसी है जिसकी वजह से वह टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं कर सकती।

सड़क पर बढ़ते ट्रैफिक को देखकर इस शख्स ने शेयर की 4 तस्वीरें, देखते ही लोगों को समझ आई गलती

lpoi.jpg

2 घंटे तक प्लेन रुका हुआ था जब भी महिला टॉयलेट के लिए जाती कैबिन क्रू उसे डांटकर सीट पर बैठने का आदेश दे देता। हालांकि, महिला ने क्रू से मौके की गंभीरता के बारे में भी बताया लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी। महिला सब्र नहीं कर पाई और उसने सीट पर ही टॉयलेट कर दिया। इतना ही नहीं उसे लगातार 7 घंटे तक उसे उसी सीट पर बैठे रहने पर मजबूर होना पड़ा।

बाढ़ पीड़ितों का दर्द नहीं देख पाई 11 साल की बच्ची, गुल्लक तोड़ मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ

laqw.jpg

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेन आखिरकार टोरंटो में उतरा। महिला प्लेन में हुए इस व्यवहार के लिए जब शिकायत करने के लिए केबिन क्रू को ढूढ़ने लगी तो वह कहीं मिला नहीं। इसके बाद महिला को टोरंटो में एक रूम लेना पड़ा ताकि वह नहा सके। जब महिला एयर कनाडा के संपर्क में आई तो उसे उस व्यव्हार के लिए मुफ्त वाउचर दिए गए। महिला ने कहा ‘जिस तरह के अपमान से मुझे गुजरना पड़ा, उसके लिए ये पर्याप्त मुआवजा नहीं दिया गया है।’ महिला ने कहा इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो