महिला ने सुपरमार्केट में खुलेआम किया ये 'गंदा' काम, VIDEO देख लोगों के उड़े होश

महिला ने सुपरमार्केट में खुलेआम किया ये 'गंदा' काम, VIDEO देख लोगों के उड़े होश

Vinay Saxena | Publish: Jan, 10 2019 01:04:49 PM (IST) हॉट ऑन वेब

फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला का चेहरा छिपा दिया गया है और लिखा है, 'हमारी दुकान में आने वाले कस्टमर कृप्या फर्श पर पेशाब न करें।'

नई दिल्ली: अभी तक आपने मॉल या सुपरमार्केट में चोरी की घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन आॅस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसे देखने के बाद किसी भी आंखें शर्म से झुक जाएं। महिला की करतूत सुरपमार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स महिला की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

मॉल की फर्श पर किया पेशाब और...

मामला आॅस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड के एक सुपरमार्केट का है। सुपरमार्केट के मालिक ने महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मार्केट की फर्श पर पेशाब करती हुई दिख रही है। फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला का चेहरा छिपा दिया गया है और लिखा है, 'हमारी दुकान में आने वाले कस्टमर कृप्या फर्श पर पेशाब न करें।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने न सिर्फ पेशाब की, बल्कि सुपरमार्केट से कुछ सामान भी चोरी किया।

सोशल मीडिया पर हो रही महिला की आलोचना

महिला की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गया। यूजर्स महिला की आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि महिला की पहचान सार्वजनिक करके उसके सजा देनी चाहिए। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned