scriptमहिला ने सुपरमार्केट में खुलेआम किया ये ‘गंदा’ काम, VIDEO देख लोगों के उड़े होश | Woman slammed for urinating in supermarket caught on camera | Patrika News

महिला ने सुपरमार्केट में खुलेआम किया ये ‘गंदा’ काम, VIDEO देख लोगों के उड़े होश

Published: Jan 10, 2019 01:04:49 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला का चेहरा छिपा दिया गया है और लिखा है, ‘हमारी दुकान में आने वाले कस्टमर कृप्या फर्श पर पेशाब न करें।’

shocking video

महिला ने सुरपमार्केट में खुलेआम किया ये ‘गंदा’ काम, VIDEO देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: अभी तक आपने मॉल या सुपरमार्केट में चोरी की घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन आॅस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसे देखने के बाद किसी भी आंखें शर्म से झुक जाएं। महिला की करतूत सुरपमार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स महिला की जमकर आलोचना कर रहे हैं।
मॉल की फर्श पर किया पेशाब और…

मामला आॅस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड के एक सुपरमार्केट का है। सुपरमार्केट के मालिक ने महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मार्केट की फर्श पर पेशाब करती हुई दिख रही है। फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला का चेहरा छिपा दिया गया है और लिखा है, ‘हमारी दुकान में आने वाले कस्टमर कृप्या फर्श पर पेशाब न करें।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने न सिर्फ पेशाब की, बल्कि सुपरमार्केट से कुछ सामान भी चोरी किया।
सोशल मीडिया पर हो रही महिला की आलोचना

महिला की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गया। यूजर्स महिला की आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि महिला की पहचान सार्वजनिक करके उसके सजा देनी चाहिए। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो