बस में अचानक महिला ने उतार दिए अपने पूरे कपड़े, करने लगी ऐसा काम... Video वायरल

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने पूरे कपड़े उतारकर बस में डांस कर रही है।

By: Vinay Saxena

Published: 18 Dec 2018, 04:55 PM IST

नई दिल्ली: आॅस्ट्रेलिया के सिडनी में एक महिला की शर्मनाक हरकत सामने आई है। महिला ने चलती बस में अचानक ही अपने कपड़े उतार दिए और डांस करने लगी। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। महिला की इस करतूत का वीडियो वहां के सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा हैं।

कपड़े उतार करने लगी पोल डांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अपनी एक साथी के साथ बस में चढ़ी थी। जब वह बस में बैठी तो सब सामान्य था, लेकिन अचानक एक उठी और चलती बस में अपने पूरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद बस में लगे पोल के सहारे डांस करने लगी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हरकत

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने पूरे कपड़े उतारकर बस में डांस कर रही है। बताया जा रहा है कि डांस के दौरान वह बस में बैठे अन्य यात्रियों से चंदे की भी मांग कर रही थी। बस में बैठे एक यात्री के कहने पर ड्राइवर तुरंत महिला को ऐसा करने से रोकता है। इसके बाद महिला कपड़े पहनकर बस से उतर जाती है।

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना

न्यू साउथ वेल्स के परिवहन मंत्री एंड्रयू कॉन्स्टेंस ने कहा कि इस तरह की हर कतई स्वीकार्य नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए। वहीं, सोशल मीडिया भी लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। यूजर्स का कहना है महिला को पब्लिक में ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। बस में बच्चे भी बैठे हो सकते हैं, ऐसे में ये काम करना गलत है। वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि महिला ने बचकानी हरकत की है। यह शर्मनाक हरकत है।

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned