scriptwoman terrified to leave house in case she get kidnapped by alien | एलियंस को लेकर महिला के मन ऐसा खौफ, अपने ही घर में हैं कैद | Patrika News

एलियंस को लेकर महिला के मन ऐसा खौफ, अपने ही घर में हैं कैद

आपने एलियन को लेकर कई प्रकार की खबरे पढ़ी और सुनी होगी। एलियंस को लेकर कई प्रकार के दावे किए जा रहे है। हालांकि अभी तक पूरी दुनिया में एलियन के अस्तित्व को लेकर छिड़ी हुई है। हाल ही में एक महिला ने एलियंस को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। ब्रिटेन में रहने वाली महिला एलियंस के डर से अपने घर से बाहर नहीं निकलती।

नई दिल्ली

Published: April 25, 2022 12:47:49 pm

एलियन के अस्तित्व को लेकर दुनिया भर में बहस छिड़ी हुई है। कुछ लोग एलियंस ने होने का दावा करते हैं, वहीं कुछ लोग इसको कोरी अफवाह और मनगढ़ंत कहानियां बताते हैं। कुछ लोगों ने एलियन यूएफओ देखने का दावा किया है। हालांकि अभी तक इसका कोई प्रणाम नहीं मिला है। एलियन को लेकर दावा किए जाने की खबरे सामने आती रहती है। हाल ही में एक ब्रिटेन की रहने वाली महिला ने चौंकाने वाला दावा किया है। महिला का कहना है कि उसको ही मन में एलियंस को लेकर काफी डर है, कहीं वह किडनेप ना करे। इसलिए वह महिला अपने घर में दुबक कर बैठी है। महिला के मन में यह डर इस कदर बैठ गया कि अपने घर में ही कैद है।

alien
alien

एलियंस करना चाहते थे किडनैप
ब्रिटेन के लिवरपूल में रहने वाली साचा क्रिस्टी नाम की महिला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। साचा क्रिस्टी का कहना है कि एक बार एलियंस उसका किडनैप करना चाहा। लेकिन वह किसी तरह से बचकर आ गई है। इसके बाद से साचा के मन में एलियंस को लेकर डर बैठा हुआ है। वह इस डर से घर से बाहर नहीं निकलती।

यह भी पढ़ें

सिर से पैर तक पूरे शरीर पर बनवाए टैटू, अब करना चाहती है ये काम




9 बार देख चुकी हैं UFO
5 बच्चों की मां साचा ने 1983 में नॉर्थ यॉर्कशायर के रेडियो ब्रॉडकास्ट में चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि 9 बार यूएफओ को आकाश में देख चुकी हैं। साल 1997 में उनका अनुभव बहुत ही बुरा रहा। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक साचा का कहना है कि ब्रह्मांड में दूसरी ज़िंदगियां भी हैं। उन्होंने अब आसमान की ओर देखकर भी डर लगता है।

यह भी पढ़ें

युवक को नदी में मिली रहस्यमयी तिजोरी, खोला तो रह गए दंग




पीछे पड़ गए थे एलियन
लिवरपूल में रहने वाली साचा क्रिस्टी ने बताया कि 1997 में वे परिवार के साथ छुट्टियों पर थीं। इस दौरान एलियन उनके पीछे पड़ गए थे। एक एलियन ने उन्हें नंगे पांव ही दौड़ाया। एक बार वह दोस्त के साथ छुट्टियों पर गई थी तब उन लोगों ने आकाश में चमकीली रोशनी नजर आई। धीरे धीरे नजदीके आने पता चला कि वह यूएफओ है। उसमें कुछ लोग बाहर निकले। थोड़ी देर बाद कुछ लोग कीचड़ में दौडने लगे। इस दौरान ऐसा लगा कि किसी को मारने की कोशिश की हो। इसके घटना के बाद वह तनाव में आ गई थी। इसके बाद वह घर से बाहर निकलने में डरती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.