बच्चों को छोड़ दिल्ली मेट्रो की पटरी पर सुसाइड करने उतरी मां, बेटे ने ऐसे बचाई जान

बच्चों को छोड़ दिल्ली मेट्रो की पटरी पर सुसाइड करने उतरी मां, बेटे ने ऐसे बचाई जान

Priya Singh | Updated: 02 Aug 2019, 04:34:59 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Delhi Metro: दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या करने पहुंची महिला
  • काफी देर से इंतज़ार कर रहे बच्चों ने मांगी सिक्योरिटी से मदद
  • मेट्रो सिक्योरिटी ने बचाई जान

नई दिल्ली। बीते दिन दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक हादसा होने से बच गया। यहां उत्तर पश्चिम दिल्ली के इंदरलोक मेट्रो स्टेशन पर एक माहिला अपने दो बच्चों को लेकर पहुंची। महिला सुसाइड करने की मंशा से मेट्रो स्टेशन आई थी। वो मौत को गले लगाने ही वाली थी कि उसके बेटे ने मेट्रो की सिक्योरिटी को अलर्ट कर दिया और उसकी जान बचा ली। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने दो बच्चों को दूर छोड़ने के बाद पटरियों की ओर बढ़ गई। बच्चे पूरे मेट्रो स्टेशन पर अपनी मां को ढूंढ रहे थे। बच्चा मां को ढूंढते-ढूंढते सुरक्षा कर्मियों के पास पहुंचा। पटरियों की तरफ निकली मां जब तक आत्महत्या करती तब तक सुरक्षा कर्मियों ने उसे ढूंढ लिया और बचा लिया।

बाढ़ के पानी के साथ रिहायशी इलाके में घुस आया मगरमच्छ, VIRAL VIDEO में देखें कैसे किया कुत्ते पर हमला

Metro Station

Metro Station के एक CISF कर्मी ने बताया- "यहां एक महिला अपने दो बच्चों के संग पहुंची थी। महिला ने बच्चों को दूर खड़ा कर दिया और सुसाइड करने के लिए प्लेटफॉर्म की तरफ जाने लगी। उस वक्त वहां कोई नहीं था।" मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब उन बच्चों मां काफी समय तक नहीं आई तो महिला के बेटे ने सिक्योरिटी से मदद मांगी। जिसके बाद कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और महिला की जान बचाई। मेट्रो सिक्योरिटी ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को जांच में पता चला कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

इस बात पर घरवालों ने पहले की लड़की-लड़के की धुनाई, फिर किया ऐसा काम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned