scriptइस महिला ने आइसक्रीम के साथ की ऐसी हरकत, अब हो सकती है सजा! | women licking ice cream and putting it back in fridge | Patrika News

इस महिला ने आइसक्रीम के साथ की ऐसी हरकत, अब हो सकती है सजा!

Published: Jul 07, 2019 03:43:54 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
महिला की तलाश कर रही है पुलिस

viral video

इस महिला ने आइसक्रीम के साथ की ऐसी हरकत, अब हो सकती है सजा!

नई दिल्ली: ज्यादातर लोग खाना खाने के बाद कुछ मीठा खाना पसंद करते हैं और ऐसे में अगर आइसक्रीम ( ice cream ) मिल जाए तो कई लोगों को ये काफी पसंद आता है। वहीं गर्मियों के मौके पर तो लोग आइसक्रीम काफी खाते हैं। आखिर गर्मी पड़ती जो इतनी है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया ( social media ) पर आइसक्रीम से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप आइसक्रीम खरीदने से पहले दस बार जरूर सोचेंगे।

 

https://twitter.com/BlindDensetsu/status/1144954255318671366?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो हैरान करने वाला

वायरल ( viral ) हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ( women ) किसी शॉपिंग कॉम्पेलक्स में फ्रीज से आइसक्रीम का बॉक्स निकालती है और फिर ढक्कन खोलकर जीभ से आइसक्रीम को चाटकर वापस फ्रीज में रख देती है। इस वीडियो ( video ) को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान रह गया। वहीं लोग महिला की इस गंदी हरकत को देखकर काफी गुस्से में हैं और नफरत भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं। ये वीडियो ब्लू बेल आइसक्रीम स्टोर का है।

लोग कर रहे हैं सजा की मांग

ट्विटर ( Twitter ) पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी। एक यूजर ने लिखा ‘ऐसी हरकत करने के लिए इस महिला को सजा होनी चाहिए। मेरे जैसे लोग जिनका इम्यून सिस्टम कमजोर है वो किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते। इससे किसी की जान को खतरा भी हो सकता है।’ वहीं ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ये कैसा अजीबोगरीब व्यवहार है।’ इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपने ग्राहकों को इस घटना से सावधान कराने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। हम इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए इस पर काम कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो