नूडल्स की प्लेट में इस महिला को रेस्टोरेंट ने परोस दिया गया मरा हुआ चूहा, वीडियो हो गया वायरल

नूडल्स की प्लेट में इस महिला को रेस्टोरेंट ने परोस दिया गया मरा हुआ चूहा, वीडियो हो गया वायरल

Prakash Chand Joshi | Publish: May, 14 2019 02:08:21 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • रेस्टोरेंट वालों से हुई ये बड़ी गलती
  • नूडल्स के साथ मिला मरा हुआ चूहा
  • जांच के बाद बंद हुआ रेस्टोरेंट

नई दिल्ली: आप कई बार खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट में जाते होंगे। लेकिन हम आपको जो मामला बताने जा रहे हैं, उसके बाद आप रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले दस बार सोचेंगे। दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है। सोशल मीडिया ( social media ) पर एक महिला ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नूडल्स की प्लेट में एक मरा हुआ चूहा नजर आ रहा है। चौंकिए मत क्योंकि ये बिल्कुल सच है।

आखिरी ओवर में नीता अंबानी ने किया ये काम, फैंस बोले मुंबई को इन्होंने ही जिताया फाइनल

अमेरिका ( America ) के एक रोस्टोरेंट में एक महिला नूडल्स ( noodles ) खा रही थी कि तभी उसकी नजर नूडल्स से भरी प्लेट पर पड़ी। महिला ने जो नजारा देखा उसे देखकर वो चौंक गई। उसने देखा कि नूडल्स के बीच में एक चूहा मरा हुआ पड़ा है।महिला ने इसका वीडियो ( video ) बना लिया और इसको फेसबुक ( Facebook ) पर शेयर किया। महिला ने पोस्ट में लिखा कि उसने Polaris Mall में मौजूद Yihi Japan से Teriyaki Chicken खरीदा था, लेकिन उसमें उन्हें मरा हुआ चूहा मिला। जिस किसी ने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया। भला खाने में चूहा आना कोई छोटी-मोटी बात नहीं है। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो को ध्यान से देखने में लगता है कि नूडल्स बनाने वाले शख्स ने चूहे को भी नूडल्स के साथ पका दिया। इसका मतलब साफ-सफाई के ऊपर इस रेस्टोरेंट ने बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा रेस्टोरेंट के ऊपर जाहिर किया। वहीं जब ये वीडियो वायरल ( viral ) होने लगा तो स्वास्थ्य आधिकारी भी हरकत में आए। उन्होंने रेस्टोरेंट की जाच की जिसके बाद इस रोस्टोरेंट को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया।

अनजान हिंदू लड़के को बचाने के लिए इस शख्स ने तोड़ा अपना रोजा, वजह हैरान करने वाली

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned