scriptरोज 20 मर्दों के साथ संबंध बनाने को किया जाता था मजबूर, महिला बोली- नर्क से बदतर हो गई जिंदगी | women who was forced to sleep with 20 men a night shares her story | Patrika News

रोज 20 मर्दों के साथ संबंध बनाने को किया जाता था मजबूर, महिला बोली- नर्क से बदतर हो गई जिंदगी

Published: Jan 08, 2019 12:26:50 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

सारा ने बताया कि रेड लाइट एरिया में बेचे जाने के बाद उसे रोज 20 पुरुषों के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया जाता था।

omg

रोज 20 मर्दों के साथ संबंध बनाने को किया जाता था मजबूर, महिला बोली- नर्क से बदतर हो गई जिंदगी

नई दिल्ली: इंग्लैंड के टिनेसाइड की रहने वाली एक महिला ने एक किताब ‘स्लेव गर्ल’ के जरिए अपनी दर्दनाक दास्तां बयां की है। घटना 1997 की है, जब महिला अपने लिए एक जॉब की तलाश कर रही थी। एक दिन उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जिसने उसे नर्क में धकेल दिया।
किडनैप कर रेड लाइट एरिया में बेचा

ये कहानी है टिनेसाइड की सारा फोरसिथ की। 19 साल की उम्र में सारा अपने लिए नर्सरी मैनेजर की जॉब की तलाश कर रही थी। एक दिन अखबार में विज्ञापन देखकर वह एम्सटर्डम पहुंची। यहां उनकी मुलाकात ब्रिटेन के एक शख्स जॉन रीस से हुई। जॉन एक खूंखार अपराधी था। जॉन ने नौकरी दिलाने के बहाने सारा को रेड लाइट एरिया में बेच दिया।
रोज 20 पुरुषों के साथ संबंध बनाने को किया जाता था मजबूर

सारा ने बताया कि रेड लाइट एरिया में बेचे जाने के बाद उसे रोज 20 पुरुषों के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया जाता था। ऐसा नहीं करने पर यातनाएं दी जाती थीं। सारा उस खौफनाक पल को याद करते हुए बताया जब एक उसके साथ रह रही एक लड़की को गोली मार दी गई थी, क्योंकि उसने भागने की कोशिश की थी। सारा ने कहा, ”मुझे आज भी उस रात के डरावने सपने आते हैं”।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो