scriptमास्क न लगाने पर क्लब से निकाला बाहर, गुस्साए युवकों ने AK-47 से कर दी अंधाधुन फायरिंग | Youngsters took revenge by firing with AK47 for throwing out from club | Patrika News

मास्क न लगाने पर क्लब से निकाला बाहर, गुस्साए युवकों ने AK-47 से कर दी अंधाधुन फायरिंग

Published: Dec 25, 2020 07:24:21 pm

Submitted by:

Soma Roy

Night Club : क्लब से बाहर किए जाने से नाराज थे युवक, बदला लेने के लिए किया ये काम
घटना में तीन युवक थे शामिल, इस दौरान क्लब के कर्मचारी और एक गेस्ट घायल हो गए

club.jpg

Night Club

नई दिल्ली। कोरोना महामारी का कहर अभी थमा नहीं है। जाड़े आते ही इसकी दूसरी लहर ने विदेशों में अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। इसके चलते अमेरिका में हर हफ्ते 33 सेकेंड्स में एक व्यक्ति की मौत हो रही है। ऐसे में बचाव के लिए लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग कायम करने एवं दूसरे नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद कुछ युवाओं को ये बात नागुजारा लगी। वे बिना मास्क पहनें ही नाइट आउट के लिए क्लब पहुंच गए। मगर जब उन्हें क्लब से निकाल दिया गया तो भड़क उठे। वे बदला लेने के लिए AK-47 लेकर मौके पर पहुंच गए और अंधाधुन फायरिंग की। इसमें तीन लोग घायल भी हो गए हैं।
घटना अमेरिका के कैलिफॉर्निया शहर की है। बताया जाता है कि तीन लोगों को मास्क ना लगाने की वजह से एक स्ट्रिप क्लब से बाहर निकाल दिया गया था। तीनों इस बात से भड़क उठे। वे एके-47 ले आए और इनमें से एक शख्स ने क्लब में ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसमें तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 34 साल का एजर अयाला, 22 साल का डेनियल ओकांपो और 20 साल का जुआन जोसे शामिल हैं। वे तीनों कैलिफॉर्निया के सहारा थियेटर से मास्क ना पहनने के चलते निकाले गए थे।
क्लब की ओर जारी किए गए प्रेस रिलीज के मुताबिक तीनों लोग हैलोवीन नाइट में पार्टी के लिए सहारा थियेटर आए थे। उन्होंने मास्क नहीं पहना था इसलिए उन्हें क्लब से बाहर निकाल दिया था। इस बात से नाराज युवक बदला लेने के मकसद से वहां हथियार के साथ पहुंचे थे। उनके फायरिंग करने की वजह से वहां अफरातफरी मच गई और क्लब के दो कर्मचारी और एक गेस्ट घायल हो गए। युवकों ने नाइट क्लब में एके-47 से 15 राउंड्स फायर किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो