एएसआई समेत 11 जने निलम्बित

एएसआई समेत 11 जने निलम्बित
एएसआई समेत 11 जने निलम्बित

Zakir Pattankudi | Updated: 06 Oct 2019, 04:04:17 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

एएसआई समेत 11 जने निलम्बित
-पुलिस आयुक्त ने जारी किया आदेश
हुब्बल्ली

एएसआई समेत 11 जने निलम्बित
हुब्बल्ली
हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर पुलिस आयुक्त आर. दिलीप ने धारवाड़ शहर पुलिस थाना के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एसएसआई) समेत 11 पुलिस कर्मियों को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।
धारवाड़ शहर पुलिस थाना के एएसआई महेश कुर्तकोटी, पुलिस कान्सटेबल विट्ठल कुदरी, भीमनगौड़ा, बेल्लक्की, मिस्किन, कुरी, महावीर, चन्नबसु, चिक्कनगौडऱ, महिला पुलिस कर्मी मुल्ला समेत 11 जनों को सेवा से निलंबित किया है।
धारवाड़ के निजामुद्दीन कॉलोनी निवासी मुहम्मद जुबेर मकानदार की हत्या मामले के दौरान पेट्रोलिंग सही तौर पर करने में विफल होने के चलते इन्हें तत्काल लागू होने का सेवा से निलंबित किया गया है। इसके अलावा हुब्बल्ली-धारवाड़ जुड़वां शहर में पेट्रोलिंग व्यवस्था अत्यधिक मजबूत करने के निर्देश दिए गए हैं। अगर कर्तव्य में लापरवाही नजर आने पर दोषियों को किसी भी कारण नहीं बकशने की पुलिस आयुक्त ने चेतावनी दी है। पुलिस आयुक्त आर दिलीप के आदेश से जुड़वां शहर की पुलिस में हड़कंप मचा है। कब किसकी नौकरी पर कहां, कब, क्यों संकट आएगा पता नहीं चलेगा, इसी भय में कर्तव्य निभा रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned