इटिगट्टी बाइपास सडक हादसे में 13 जनों की मृत्यु

इटिगट्टी बाइपास सडक हादसे में 13 जनों की मृत्यु

By: S F Munshi

Published: 15 Jan 2021, 10:35 PM IST

इटिगट्टी बाइपास सडक हादसे में 13 जनों की मृत्यु
-मिनी बस और टिप्पर की आमने सामने हुई टक्कर
-संक्रांति मनाने दावणगेरे से गोवा जा रहे थे
हुब्बल्ली-धारवाड़
दावणगेरे से गोवा जा रही मिनी बस सामने से आरहे टिप्पर से टक्कर मारने से कुल 13 जनों की मृत्यु होगई। धारवाड़ बाईपास इटिगट्टी के पास शुक्रवार सुबह 8 बजे यह दुर्घटना हुई।
पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान दावणगेरे के निवासी के रूप में की गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी के दोनों वाहनों के परकच्छे उडगए। मृतकों में दावणगेरे सूपरस्पेशालिटी अस्पताल के चिकित्सक डॉ. रविकुमार की पत्नी प्रीती रविकुमार (50) के रूप में की गई है। प्रीती रविकुमार ने पिछली बार महानगर निगम पार्षद का चुनाव लडी थी। प्रीती ने अपने बचपन सहेलियों के संग गोवा के पणजी जा रही थी।
मिनी बस में कुल 16 जने सवार थे। प्रीती के दोस्त पूर्णिमा, प्रवीणा, मानसी, परमज्योती, राजेश्वरी शिवकुमार, शकुंतला, उषा, वेदा, निर्मला, रजनी श्रीनिवास, आशा जगदीश आदि की मृत्यु होगई है। इनमें पांच जनों की मौके पर मृत्यु होगई थी। बाकी की अस्पताल लेजाने के मार्ग में मृत्यु हुई है। मृतकों में पूर्व भाजपा विधायक गुरू सिद्धनगौडा की बहु की भी मृत्यु होगई है। मृतक टेंपों चालक मल्लिकार्जुन (26) हावेरी जिले राणेबेन्नूर का निवासी के तौरपर पहचान की गई है। साथ में टिप्पर चालक की भी मृत्यु होगई है।
सेल्फी निकाली थी
इन लोगों ने मिनी बस में सेल्फी निकाल कर स्टेटस रखा था। बाकी लोगों की हालत भी चिंताजनक बताई गई है। यह मामला धारवाड ग्रामीण थाने में दर्ज हुआ है।
धारवाड ग्रामीण थाना पुलिस निरीक्षक यलिगार तथा उप पुलिस निरीक्षक महेंद्र कुमार के नेतृत्व में शवों को बाहर निकाला गया। मिनी बस संपूर्ण क्षतिग्रस्त होने से जेसीबी की मदद से शवों को निकाला गया। शवों को हुब्बल्ली के किम्स अस्पताल को पहुंचाया गया है।
पिछले कुछ वर्षों से चिकित्सकों की पत्नियों ने मिलकर असोसिएशन बनाकर प्रति वर्ष घूमने (पिकनिक) जाया करते थे। पहली बार सुबह तडके 3.30 बजे दावणगेरे से गोवा संक्रांति का पावन पर्व मनाने जा रहे थे। शुक्रवार सुबह 8 बजे धारवाड के इटिगट्टी बाइपास पर दुर्घटना होगई। दुर्घटना हुए कुछ ही मिनटों में धारवाड ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned