रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल

रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल
रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल,रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल

Zakir Pattankudi | Updated: 23 Sep 2019, 08:23:07 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल
-पांच की हालत नाजुक
हुब्बल्ली

रोडवेज बस पलटने से १५ यात्री घायल
हुब्बल्ली
गदग तालुक के नारायणपुर के पास सोमवार को केएसआरटीसी (रोडवेज) की स्लीपर कोच बस पलटने से 15 यात्री घायल हो गए। इनमें पांच जनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
कलबुर्गी डिपो की रोडवेज की स्लीपर बस कलबुर्गी से धारवाड़ के जा रही थी। इस बस में कुल 32 यात्री सफर कर रहे थे। यात्रियों के आरोप लगाया कि बस चलाने के दौरान चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। घायलों को गदग के जिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। गदग ग्रामीण थाने पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।
इस हादसे के सौ मीटर की दूरी पर ही सब्जी ले जा रही कैंटर वाहन भी पलटी है। इस हादसे में चालक तथा खलासी बच निकले हैं। कैंटर के पलटने से पूरी सड़क पर सब्जी बिखर गई जिससे लाखों का नुकसान हुआ।गदग ग्रामीण थाना पुलिस मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया है।


विद्यार्थियों ने रास्ता रोका, किया प्रदर्शन
-गांव में बसों के ठहराव की मांग
हुब्बल्ली
कुंदगोल तालुक के पशुपतिहाल गांव में बसों के ठहराव की मांग को लेकर सैकड़ों विद्यार्थियों तथा ग्रामीणों ने सोमवार को हुब्बल्ली-लक्ष्मेश्वर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया।
गांव के सैकड़ों विद्यार्थियों को शहर के स्कूल-कॉलेजों तथा ग्रामीणों को दूसरे गांवों को जाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ती है। लक्ष्मेश्वर-हुब्बल्ली मार्ग से होकर परिवहन करने वाली कुछ बसें मात्र गांव में रुकती हैं। इससे ग्रामीणों तथा विद्यार्थियों को काफी समस्या उठानी पड़ रही है। ग्रामीणों तथा विद्यार्थियों ने तुरन्त उत्तर पश्चिम कर्नाटक राज्य परिवहन निगम की सभी बसों को पशुपतिहाल गांव में ठहराने का आदेश जारी करने की मांग की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned