भाजपा में 90 प्रतिशत लोग दूसरी पार्टी से आए हैं

भाजपा में 90 प्रतिशत लोग दूसरी पार्टी से आए हैं
-मंत्री बीसी पाटील ने कहा
दावणगेरे

By: Zakir Pattankudi

Published: 09 Jun 2021, 11:32 AM IST

भाजपा में 90 प्रतिशत लोग दूसरी पार्टी से आए हैं
दावणगेरे
भाजपा में 90 प्रतिशत लोग दूसरी पार्टी से आए हैं। यह बात कृषि मंत्री बीसी ने कही।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाटील ने कहा कि भाजपा में मूल तथा प्रवासी की कोई भावना नहीं है। वैसे देखें तो भाजपा में 90 प्रतिशत पूर्व में जनता दल समेत विभिन्न पार्टियों वाले ही हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद सभी भाजपाई ही हैं।
पाटील ने कहा कि आलाकमान के कहने पर इस्तीफा देने का मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा का बयान गलत नहीं है। पार्टी के अनुशासन के सिपाही के तौर पर बयान दिया है। किसी भी कारण नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। पिछले तीन माह से नेतृत्व परिवर्तन के बारे में की जा रही बयानबाजी से तंग आकर मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने ऐसा बयान दिया होगा। किसी भी कारण मुख्यमंत्री का बदलाव नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गठन के लिए कारणीभूत 17 विधायकों को किसी प्रकार की असुरक्षा का सवाल ही नहीं है। येडियूरप्पा के नेतृत्व पर विश्वास रखकर आए हैं। हम सबको अच्छा सम्मान, पद दिया गया है। इसके चलते किसी प्रकार की कोई असुरक्षा नहीं है।
भाजपा के आंतरिक मुद्दे पर बयानबाजी करने के लिए डीके शिवकुमार क्या भाजपाई हैं। डीके शिवकुमार क्या कहा है पता नहीं है। जिस मुद्दे को नहीं जानते उस पर बयान नहीं देंगे। कुछ लोगों ने टीवी, समाचार पत्रों में दिखाई देने के शौक से बयान दिया होगा।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned