वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा बैठक को किया संबोधित

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा बैठक को किया संबोधित
-अधिकारियों को दिए निर्देश
बीदर

S F Munshi

January, 1608:54 PM

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा बैठक को किया संबोधित
बीदर
ढांचागत संरचना विभाग के सचिव कफिल मोहन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बीदर हवाई अड्डे पर चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हवाई अड्डे को शुरू करने तथा विमान परीक्षण के लिए आवश्यक कार्यों को शीघ्र पूरा करना होगा। उन्होंने अधिकारियों से पेयजल आपूर्ति, विद्युत, इंटरनेट सहित सुरक्षा आदि की पुख्ता व्यवस्था के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान जिलाधिकारी डॉ. एच.आर. महादेव ने हवाई अड्डा टर्मिनल भवन और बुनियादी सुविधाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि हवाई अड्डे में चल रहे कार्यों को युद्धस्तर पर निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करना होगा। सडक़, बिजली तथा पार्किंग कार्य की व्यवस्था समय पर की जानी अनिवार्य है। सभी कार्य भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण के तय मानदंडों के अनुरूप ही किए जाने चाहिए। इस अवसर पुलिस अधीक्षक टी. श्रीधर, नगर पालिका आयुक्त सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned