अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव पर सामाजिक सुरक्षा का पालन अनिवार्य

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव पर सामाजिक सुरक्षा का पालन अनिवार्य

By: S F Munshi

Published: 26 Dec 2020, 07:38 PM IST

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव पर सामाजिक सुरक्षा का पालन अनिवार्य
पणजी
कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के दौरान सामाजिक सुरक्षा अंतर का पालन करना अनिवार्य है।
यह जानकारी गोवा मनोरंजन संस्थान के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने दी। वे संवाददाताओं के सवालों के जवाब में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि 16 जनवरी से पणजी में आयोजित होने वाली 51वें अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में 2 हजार 500 प्रतिनिधियों को प्रवेश करने का अवसर मुहैया करवाया जा रहा है। अभी तक 1300 प्रतिनिधि अपना पंजीकरण करवा चुके हैं। महोत्सव को सफल बनाने के लिए गोवा सरकार की ओर से 10 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव का उद्घाटन तथा समापन समारोह दोनापाउल के डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित करने का फैसला लिया गया है। कला अकादमी, मैकनिज पैलेस, आईनोक्स में 24 जनवरी तक फिल्म प्रदर्शित होंगे। इंडियन पेनोरमा, सिनेमा आफ द वर्ड, क?पीटिशन सेक्शन विभाग में कुल 224 फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। वर्तमान वर्ष में विभिन्न देश के कलाकार शामिल नहीं हो पाएंगे।
......................................................

आवारा श्वान ने डेढ़ दर्जन लोगों को किया घायल
शिवमोग्गा
जिले के शिकारीपुर तालुक के शिरालकोप्पा शहर में आवारा श्वान ने 18 से अधिक लोगों को काटकर घायल कर दिया। यह घटना शुक्रवार को घटी। स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल कुछ लोगों का उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में किया गया।
.............................................................

दुर्घटना में एक की मृत्यु, एक घायल
शिवमोग्गा
सडक दुर्घटना में एक जने की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। यह घटना जिले के सोरब तालुक के चिक्कवल्ली मार्ग पर शुक्रवार को घटी। चिक्कवल्ली मोड़ के पास उद्री गांव से सोरब की ओर जा रहे मालवाहक व दुपहिया वाहन के बीच भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार इब्राहिम की मृत्यु हो गई जबकि पिछली सीट पर बैठी सवारी घायल हो गई। मामला सोरब पुलिस थाने में दर्ज किया गया।
........................................................

लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषण जब्त
शिवमोग्गा
जिले के सागर ग्रामीण थाने तथा होलेहोन्नूर थाने के अंतर्गत दर्ज चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने लाखों रुपए के जेवरात जब्त कर लिये। गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवमोग्गा अण्णानगर के तबरेज यावे बच्चा के रूप में की गई है। सागर ग्रामीण तथा होलहोन्नूरु पुलिस थाने के अंतर्गत दर्ज चोरी के तीन मामलों में आरोपी शामिल था। आरोपी के पास से 2.76 लाख रूपये के कुल 45 ग्राम स्वर्ण आभूषण तथा 1 किलो 600 ग्राम चांदी जब्त कर लिये।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned