script

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत पहुंचे कश्मीरी छात्रों के अधिवक्ता

locationहुबलीPublished: Feb 24, 2020 08:09:17 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत पहुंचे कश्मीरी छात्रों के अधिवक्ता-बेंगलूरु से आई थी वकीलों की टीम हुब्बल्ली

,

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत पहुंचे कश्मीरी छात्रों के अधिवक्ता,कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत पहुंचे कश्मीरी छात्रों के अधिवक्ता

धारवाड़ में भी प्रदर्शन

आरोपी कश्मीरी छात्रों के समर्थन में पैरवी करने धारवाड़ जिला न्यायालय पहुंचे बेंगलूरु के अधिवक्ताओं को धारवाड़ के अधिवक्ताओं ने अदालत में जाने नहीं दिया व प्रदर्शन किया। पुख्ता पुलिस बंदोबस्त के बीच बेंगलूरु के अधिवक्ताओं को अदालत हाल के भीतर ले जाते समय धारवाड़ के अधिवक्ताओं ने धक्का-मुक्की की। किसी भी कारण देशद्रोहियों के समर्थन में बेंगलूरु के अधिवक्ताओं को पैरवी नहीं करनी चाहिए कह कर अदालत के सामने प्रदर्शन किया।

वापस लौटे अधिवक्ता

अदालत ने कहा कि देशद्रोह मामले में आरोपियों की जमानत के लिए याचिका सौंपने के लिए इसे सीईओ के जरिए नहीं सौंपा गया है इसके चलते बेंगलूरु से आए अधिवक्ताओं को प्रदर्शन का सामना करके वापस लौटना पड़ा।

वापस लौटे अधिवक्ता

हुब्बल्ली आई बेंगलूरु के अधिवक्ताओं की टीम पुलिस थाने पहुंची व प्रथम जानकारी रिपोर्ट प्राप्त कर धारवाड़ जिला न्यायालय पहुंची। दो जगहों पर प्रदर्शन का सामना करने पुलिस सुरक्षा में अदालत परिसर में प्रवेश कर बेंगलूरु से आए अधिवक्ताओं ने याचिका दायर की थी परन्तु अदालत ने कहा कि अदालत के नियमों के तहत याचिका को अदालत सीईओ के जरिए ही सौंपनी चाहिए, इसके बाद वे वापस लौट गए।

ट्रेंडिंग वीडियो