पंद्रह वार्डों में एआईएमआईएम उतारेगी उम्मीदवार

पंद्रह वार्डों में एआईएमआईएम उतारेगी उम्मीदवार
-महानगर निगम चुनाव
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 12 Jul 2021, 10:33 AM IST

पंद्रह वार्डों में एआईएमआईएम उतारेगी उम्मीदवार
हुब्बल्ली
एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के कर्नाटक प्रदेश महासचिव लतीफ खान पठान ने कहा कि आगामी हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम चुनाव के लिए एआईएमआईएम तैयार है और न्यूनतम 15 वार्डों में उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे।
शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पठान ने कहा कि उनकी पार्टी का मकसद किसी के वोटों को तोडऩेे का नहीं है। सभी धर्मियों को एकजुट कर विकास की ओर ध्यान दिया जाएगा। लोगों के विकास के चलते हमारी पार्टी के सिध्दांतों के आधार पर चुनाव लड़ा जाएगा। पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के निर्देश के तहत राज्य में पार्टी संगठन किया जा रहा है। आगामी सभी चुनावों में हमारे उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। बल्लारी महानगर निगम में पार्टी ने चुनाव लड़ा है। अब कलबुर्गी, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम चुनाव लड़ा जाएगा।
धारवाड़ जिले में एक लाख से अधिक पार्टी के सदस्य हैं, बूथ स्तर पर पार्टी संगठन किया जा रहा है। जिन वार्डों में हमारी पार्टी मजबूत हैं वहां हमारे उम्मीदवार को मैदान में उताकर जितवाने की कोशिश की जाएगी।
संवाददाता सम्मेलन में हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर जिला अध्यक्ष नजीर अहमद होन्याल, महासचिव शफकत अली, शहर अध्यक्ष दादापीर बेटगेरी, दलित नेता विजय गुंट्राल, राकेश बसवराज, सैय्यद अजहर समेत कई उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned