प्रधानमंत्री के कर्फ्यू का सभी करें समर्थन

प्रधानमंत्री के कर्फ्यू का सभी करें समर्थन
-जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने लोगों से की अपील
हुब्बल्ली

प्रधानमंत्री के कफ्र्यू का सभी करें समर्थन
हुब्बल्ली
उद्योग एवं जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा है कि कोरोना वायरस नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आहुत 21 दिनों के जनता कफ्र्यू का लोगों को समर्थन करना चाहिए। स्वयं पर प्रतिबंध लगाकर बिना कारण घर से बाहर नहीं आने के साथ संक्रमण को फैलन से नियंत्रित करना चाहिए।
शेट्टर हुब्बल्ली के पुराने बस स्टैण्ड में दमकल दल की ओर से किए गए डिसइन्फेंक्शन स्वच्छता कार्य का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अक्षरश: जनता कफ्र्यू पर अमल करने पर मात्र संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। इसके जरिए हम संक्रमण से फैलने वाली सांक्रमिक बीमारी के खिलाफ संघर्ष कर सकते हैं। किसी भी प्रकार की लापरवाही सही नहीं है। व्यक्तिगत, परिवार तथा देश हित के लिए इसे करना जरूरी है। प्रधानमंत्री की अपील पर हमारे 21 दिन तक अमल नहीं करने पर 21 वर्ष पीछे चले जाएंगे। संक्रमण फैलने के तीसरे चरण में पहुंचने पर देश के लिए ही बड़ा खतरा आएगा। इसके चलते लोगों को बुध्दिमानी प्रदर्शित करनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि दमकल विभाग की ओर से हुब्बल्ली तथा धारवाड़ जुड़वां शहर में पृथक तौर पर दमकल वाहनों का इस्तेमाल कर बड़े पैमाने पर सार्वजनिक स्थलों पर स्वच्छता कार्य किए जा रहे हैं। सोडियम हाइपोक्लोराइड मिश्रित रसायन का छिड़काव करने से संक्रमण तथा बैक्टिरिया से फैलने वाली बीमारियों को नियंत्रित किया जा सकता है। धारवाड़ जिला प्रशासन, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम इस दिशा में अच्छा कार्य कर रहे हैं।
इस अवसर पर जिलाधिकारी दीपा चोळन, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम आयुक्त डॉ. सुरेश इट्नाळ, मुख्य दमकल अधिकारी ईश्वर नायक, प्रादेशिक दमकल अधिकारी श्रीकांत, जिला दमकल अधिकारी चंद्रशेखर, हुब्बल्ली शहर तहसीलदार शशिधर माड्याल, हुब्बल्ली ग्रामीण तहसीलदार प्रकाश नासी समेत अन्य दमकल कर्म उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned