तालुक प्रशासन को भेंट की एम्बुलेंस

सर्व विजय संस्था के संचालक हनमंत चुन्चा ने कहा कि मानवता धर्म का निर्वाह करते हुए रोगी, गरीब, जरूरतमंद के लिए नि:शुल्क एम्बुलेंस सेवा संस्था की ओर से शुरू की गई है।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 12 Jun 2021, 07:53 PM IST

इलकल (बागलकोट). सर्व विजय सेवा संस्था की ओर से मरीजों, जरूरतमंदों व आम जनता की सुविधा के लिए सुसज्जित एम्बुलेंस वाहन तालुक प्रशासन को हस्तांतरित किया गया। राजकीय अस्पताल के प्रांगण में आयोजित सादे कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष स्वप्निल बोरा ने तहसीलदार निंगप्पा बिरादर को एम्बुलेंस वाहन हस्तांतरित किया।

इस मौके पर सर्व विजय संस्था के संचालक हनमंत चुन्चा ने कहा कि भगवान महावीर का संदेश जीओ और जीने दो और दया धर्म का मूल है का निर्वाह जैन समाज के लोग भली-भांति करते हैं। मानवता धर्म का निर्वाह करते हुए रोगी, गरीब, जरूरतमंद के लिए नि:शुल्क एम्बुलेंस सेवा संस्था की ओर से शुरू की गई है। आठ दिन पहले भी संस्था की ओर से एक एम्बुलेंस तालुक प्रशासन को हस्तांतरित की गई थी।

तहसीलदार निंगप्पा बिरादर ने कहा कि कोरोना काल में मरीजों के लिए एम्बुलेंस भेंट करना मानवता धर्म है। इस मौके पर अस्पताल अधिकारी भद्रण्णावर, डॉ.चेतना श्यावी, प्रशांत हन्चाटे, बालनगौड पाटील ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर संस्था के मानद अध्यक्ष राजू बोरा एवं सदस्य मौजूद थे।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned