अनिरुद्ध संभालेंगे विजयनगर जिले के प्रथम जिलाधिकारी का पदभार

अनिरुद्ध संभालेंगे विजयनगर जिले के प्रथम जिलाधिकारी का पदभार

By: S F Munshi

Published: 02 Mar 2021, 12:22 AM IST

अनिरुद्ध संभालेंगे विजयनगर जिले के प्रथम जिलाधिकारी का पदभार
-जिला प्रभारी मंत्री आनंद सिंह ने की पुष्टि
बल्लारी
बल्लारी के विभाजन से गठित नए विजयनगर जिले के प्रथम जिलाधिकारी का पदभार अनिरुध्द श्रवण पी. संभालेंगे। इस बात की पुष्टि मूलसुविधा विकास, हज तथा वक्फ विभाग तथा जिला प्रभारी मंत्री आनंद सिंह ने की।
अनिरुध्द श्रवण पी. वर्तमान में बेंगलूरु में ग्रामीण विकास विभाग मनरेगा योजना के क्रियान्वयन अधिकारी के रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं। मूलत: आंध्रप्रदेश के निवासी अनिरुध्द श्रवण वर्ष 2011 के बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वे बल्लारी में उपविभागीय अधिकारी के रूप में भी अपनी सेवा दे चुके हैं। रायचूर, बीदर, चिक्कबल्लापुर सहित अन्य जिलों में जिलाधिकारी के तौर पर भी अपनी सेवा दे चुके हैं।
आनंद सिंह ने बताया कि उन्होंने नए जिले के जिलाधिकारी पद की जिम्मेदारी अनिरुध्द श्रवण को सौंपने की अपील मुख्यमंत्री से की थी। मुख्यमंत्री पहले ही मौखिक सहमति दे चुके हैं। नए जिलाधिकारी के लिए आवासीय व्यवस्था करने के पश्चात स्थानांतरण आदेश जारी किया जाएगा।
नए विजयनगर जिले में सभी जिला स्तरीय अधिकारियों के अतिरिक्त प्रशासनिक पद अस्थायी रूप से बेल्लारी जिला अधिकारियों को सौंप दिए गए हैं। विजयनगर जिले में सरकारी अधिकारियों के रिक्त पदों को भरने के लिए समय चाहिए। नए जिले के प्रबंधन से संबंधित अतिरिक्त जिम्मेदारी बल्लारी जिले के जिला स्तरीय अधिकारियों को सौपी गई है। सभी अधिकारिययों को 8 फरवरी से अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। यह जानकारी मुख्य सचिव पी. रविशंकर ने दी ।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned