हेब्बार के अलावा दूसरे को टिकट दिया तो हम भी टिकट के दावेदार

हेब्बार के अलावा दूसरे को टिकट दिया तो हम भी टिकट के दावेदार
-एनडब्ल्यूकेएसआरटीसी के अध्यक्ष पाटील ने कहा
हुब्बल्ली

हेब्बार के अलावा दूसरे को टिकट दिया तो हम भी टिकट के दावेदार
हुब्बल्ली
उत्तर पश्चिम कर्नाटक राज्य पथ परिवहन निगम के नए अध्यक्ष वीएस पाटील ने कहा है कि वे भी यल्लापुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा टिकट के दावेदार हैं। भाजपा आलाकमान ने उन्हें टिकट दिया तो वे चुनाव लडऩे को तैयार हैं।
शहर में सोमवार को निगम कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीएस पाटील ने कहा कि शिवराम हेब्बार के त्याग से राज्य में भाजपा पार्टी सत्ता में आई है। हमारी पार्टी अगर हेब्बार को टिकट देगी तो वे भी त्याग करेंगे। उनके अलावा दूसरों को यल्लापुर क्षेत्र से टिकट देना है तो उन्हें (वीएस पाटील) ही टिकट दें। चार बार चुनाव लडऩे का अनुभव है। पार्टी में परिवार की राजनीति नहीं है। शिवराम हेब्बार ने पार्टी छोड़कर आए हैं। इस लिए उनको टिकट त्यागने के लिए वे तैयार हैं परन्तु उनके परिवार से कोई चुनाव लड़ते हैं तो वे उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। अदालत का फैसला अयोग्य उम्मीदवार के खिलाफ आएगा तो वे (पाटील) ही उम्मीद्वार होंगे।

हमारे कार्य मात्र स्थाई रहते हैं

उन्होंने कहा कि उत्तर पश्चिम कर्नाटक राज्य पथ परिवहन निगम अध्यक्ष पद की उन्होंने उम्मीद नहीं की थी, मौकस खुद तलाश कर आया है। सत्ता खुद आए तो अधिक सम्मान रहता है। पार्टी ने पार्टी के प्रति निष्ठा को चिन्हित कर जिम्मेदारी दी है। इसे निष्ठा से निभाएंगे। सत्ता कभी भी स्थाई नहीं है। हमारे कार्य मात्र स्थाई रहते हैं।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned