scriptअंधविश्वास : छिपा खजाना पाने के लालच में लड़की की बलि चढ़ाने की कोशिश, छह गिरफ्तार | Attempt to sacrifice girl, six arrested | Patrika News

अंधविश्वास : छिपा खजाना पाने के लालच में लड़की की बलि चढ़ाने की कोशिश, छह गिरफ्तार

locationहुबलीPublished: Jun 23, 2021 06:47:47 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

आरोपियों ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर उन्होंने बालिका की बलि चढ़ाने का प्रयास किया था। गांव के बाहर एक मंदिर के पीछे खजाना छिपा है। उसे प्राप्त करने के लए तांत्रिक ने किसी लड़की की बलि देने का सुझाव दिया था।

अंधविश्वास : छिपा खजाना पाने के लालच में लड़की की बलि चढ़ाने की कोशिश, छह गिरफ्तार

अंधविश्वास : छिपा खजाना पाने के लालच में लड़की की बलि चढ़ाने की कोशिश, छह गिरफ्तार

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्राामीण जिले की नेलमंगला पुलिस ने खजाना प्राप्त करने के लिए एक बालिका का अपहरण और कथित तौर पर उसकी बलि चढ़ाने का प्रयास करने के मामले में एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया। सोलादेवनहल्ली ग्राम पंचायत के अंतर्गत गांधीहल्ली गांव निवासी मंजुनाथ और माला की 10 वर्षीय पुत्री पड़ोस के बच्चों के साथ खेलते समय अचानक लापता हो गई।

बालिका की नानी सावित्रम्मा ने बच्चों से पूछा तो पता चला कि कोई व्यक्ति प्रसाद खिला कर उसे अपने साथ ले गया। सावित्रम्मा ने गांव के लोगों को एकत्रित किया और सभी लोग बालिका की तलाश में निकल पड़े। गांव से पांच किलोमीटर दूर जंगल में एक जगह बालिका मिली। उसे एक बड़े से पत्थर पर सुलाया गया था। उसके गले में फूल माला, नीम के पत्ते और नीम्बू का हार पहनाया गया था।

लोगों ने एक महिला सौम्या (30), सुरेश (32), हनुमंतय्या (34), शिवराज (20), रवि (32) और तांत्रिक गोपाल (45) की जम कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया। आरोपियों ने बताया कि तांत्रिक गोपाल के कहने पर उन्होंने बालिका की बलि चढ़ाने का प्रयास किया था। गांव के बाहर एक मंदिर के पीछे खजाना छिपा है। उसे प्राप्त करने के लए किसी लड़की की बलि देने का सुझाव दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो