अवने श्रीमन्नारायण फिल्म अब हिन्दी में 17 से होगी रिलीज

अवने श्रीमन्नारायण फिल्म अब हिन्दी में 17 से होगी रिलीज
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 06 Jan 2020, 08:12 PM IST

अवने श्रीमन्नारायण फिल्म अब हिन्दी में 17 से होगी रिलीज
हुब्बल्ली
अवने श्रीमन्नारायण फिल्म के अभिनेता रक्षित शेट्टी ने कहा कि अवने श्रीमन्नारायण फिल्म को राज्य भर में अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त हो रही है, जो तमिल, तेलगु तथा मलियाली भाषा में भी रिलीज हुई है। 17 जनवरी को हिन्दी भाषा में रिलीज होगी।
शहर के पत्रकार भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रक्षित शेट्टी ने कहा कि तमिल फिल्म प्रेमी नए प्रयोग को अधिक प्रोत्साहन देते हैं इस लिए वहां भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। उपेंद्र की ए फिल्म की तरह इस फिल्म को एक ही बार में समझना मुश्किल है। इसके चलते दो बार देखने पर फिल्म समझ में आएगी। फिल्म को कितनी बार भी देखने पर भी बोर नहीं होंगे। इस फिल्म के लिए भी पाइरेसी का संकट पेश आया है परन्तु इससे निपटने के लिए ही आईटी दस्ता कार्य कर रहा है।
उन्होंने कहा कि उनके निर्देशन में बनाई जा रही पुण्यकोटी फिल्म में उत्तर कर्नाटक के अधिक कलाकारों को मौका देने का फैसला लिया गया है। अवने श्रीमन्नारायण फिल्म पैन इंडिया को गई है।
फिल्म निदेशक सचिन ने कहा कि पहले 3.06 घंटे की अवने श्रीमन्नारायण फिल्म के लिए 15 मिनट की कटिंग की गई है। फिल्म का क्लाइमेक्स लंबा होने के सोशल मीडिया पर आरोप सुनाई देने रहे थे। कुछ को काटने तथा किसी भी दृश्य को नहीं काटने की राय व्यक्त हो रही थी। फिल्म के दृश्य एक दूसरे से जुड़े होने से दृश्य को काटना मुश्किल था। कुछ सीनेमा घरों में साउण्ड सिस्टम ठीक नहीं होने के कारण से भी फिल्म बोर लगी होगी। टीवी तथा ऑनलाइन में फिल्म रिलीज करने के दौरान पूरे पैमाने पर फिल्म रिलीज की जाएगी।
संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के सह कलाकार प्रमोद शेट्टी, बालाजी मनोहर आदि उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned