अयोध्या फैसले से दूर होगा दो समुदायों के बीच का भय

अयोध्या फैसले से दूर होगा दो समुदायों के बीच का भय
-राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने कहा
हुब्बल्ली

अयोध्या फैसले से दूर होगा दो समुदायों के बीच का भय
हुब्बल्ली
राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने कहा है कि राम मंदिर के मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय ने सर्वसम्मत फैसला दिया है। अदालत के फैसले को सभी ने स्वीकार किया है। फैसले से दो सम्प्रदायों के बीच भय दूर हुआ है। बोम्मई शांति व सौहार्द बनाए रखने के लिए पुलिस व जनता का आभार जताया है।
शहर में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में गृहमंत्री बोम्माई ने कहा कि अगले माह से औरादकर रिपोर्ट के अनुसार वेतन जारी किया जाएगा। वित्त विभाग रिपोर्ट लागू करने की पहल कर रहा है। हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर गत दिनों हुए बम धमाके के मामले की रेलवे पुलिस जांच कर रही है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने हुब्बल्ली के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

अयोग्य विधायक आनंद सिंह के क्षेत्र को 243 करोड़ का पैकेज
बल्लारी
अयोग्य ठहराए गए विधायक आनंद सिंह के विधानसभा क्षेत्र विजय नगर के लिए मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने भारी तोहफा दिया है। हालही में मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने विजयनगर क्षेत्र के लिए 40.8 5 करोड़ का पैकेज दिया था। अब फिर से राज्य सरकार ने विजयनगर के लिए 243.35 करोड़ रुपए का अनुदान जारी किया है।
होसपेट तालुक में स्थित 18 तालाब तथा चार चेकडैम भरने के लिए जलसंसाधन विभाग के जरिए 243.35 करोड़ रुपए दिया गया है। खनन प्रभावित गांव पापी नायकनहल्ली तथा इसके आसपास स्थित 20 से अधिक गांवों के लिए पेयजल आपूर्ति करने का उद्देश्य है। इसके भाग के तौर पर मौजूदा वर्ष से ही योजना लागू करने के लिए 75 करोड़ रुपए अनुदान देने के लिए जनसंसाधन विभाग ने मंजूरी दी है, जिसके चलते आनंद सिंह के विजयनगर क्षेत्र को बंपर गिफ्ट मिला है।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned