scriptबेंगलूरु एक्सप्रेस का नाम अब पंचगंगा | Bangalore Express now renamed as Panchganga | Patrika News

बेंगलूरु एक्सप्रेस का नाम अब पंचगंगा

locationहुबलीPublished: Jul 10, 2021 07:52:35 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

काटपाडी यार्ड में रोड ओवरब्रिज कार्य के चलते कई ट्रेनों का समय परिवर्तन

बेंगलूरु एक्सप्रेस का नाम अब पंचगंगा

बेंगलूरु एक्सप्रेस का नाम अब पंचगंगा

हुब्बल्ली. ट्रेन नंबर 16595/16596 केएसआर बेंगलूरू – कारवार – केएसआर बेंगलूरू एक्सप्रेस का नाम बदलकर पंचगंगा एक्सप्रेस कर दिया गया है। यह जानकारी दक्षिण पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने विज्ञप्ति में दी। काटपाडी यार्ड में रोड ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है जिसकी वजह से निम्नलिखित ट्रेनों को 60 मिनट के लिए पुनर्निधारित, विनियमित किया जाएगा। चेन्नई डिवीजन के लट्टेरी-अर्कोणम सेक्शन के बीच गिट्टी सफाई मशीन का काम इस प्रकार होगा। ट्रेन संख्या 02246 यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस विशेष जो 08 जुलाई, 13 जुलाई, और 15 जुलाई को यशवंतपुर से 11.00 बजे निकलने वाली थी, समय में परिवर्तन करके 12.00 बजे निकलेगी।
ट्रेन संख्या 02874 यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट विशेष एक्सप्रेस जो 17 जुलाई को यशवंतपुर से 10.15 बजे निकलने वाली थी, समय में परिवर्तन कर 11.15 बजे निकलेगी। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 07210 केएसआर बेंगलूरू-काकिनाडा टाउन एक्सप्रेस 17 जुलाई को केएसआर बेंगूुरू से शुरू होकर मार्ग के स्टेशनों पर 60 मिनट के लिए विनियमित की जाएगी।

धनबाद से गोवा के लिए अब सीधी ट्रेन

पणजी. धनबाद और आसपास के जिलों से गोवा जाने के लिए अब बंगाल नहीं जाना होगा। धनबाद से गोवा के लिए सीधी ट्रेन चलेगी। रेलवे ने बाबा नगरी देवघर के जसीडीह से वास्को-डि-गामा तक जाने वाली ट्रेन का टाइम टेबल जारी कर दिया है। जसीडीह से सोमवार और वास्को-डि-गामा से शुक्रवार को ट्रेन चलेगी। इस ट्रेन से गोवा के साथ-साथ आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक के कई शहरों तक पहुंचने के लिए संताल परगना से रांची तक के यात्रियों को ट्रेन मिल जाएगी। रेलवे ने मार्च में ही इस ट्रेन को मंजूरी दी थी। टाइम टेबल जारी होने के साथ ही अब इस ट्रेन के जल्द चलने की संभावना बढ़ गई है। दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस से मिलता-जुलता होगा ट्रेन का टाइम टेबल। जसीडीह से गोवा जानेवाली ट्रेन का टाइम टेबल झारखंड से आंध्र प्रदेश तक दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस के टाइम टेबल और रूट के मुताबिक ही होगा। जसीडीह से धनबाद, बोकारो, रांची समेत सिकंदराबाद तक दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस के टाइम टेबल के अनुसार ही चलेगी। सिकंदराबाद से वास्को-डि-गामा तक का टाइम टेबल नया होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो