scriptBefore the tourist season, the arrest of socialists intensified | टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज | Patrika News

टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज

टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज

हुबली

Published: November 19, 2021 10:15:57 pm

टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज
-ड्रग्स सप्लाई करने वालों पर भी कड़ी नजर
पणजी
न्यू ईयर सेलिब्रेशन और विंटर वेकेशन के नजदीक आते ही गोवा में देश और विदेश से सैलानियों के आने की शुरुआत हो जाएगी। इस दौरान शहर में सैलानियों को किसी परेशानी या वारदात का सामना न करना पड़े इसके लिए गोवा पुलिस ने राज्य में सतर्कता बढ़ाने का निर्णय किया है।
नॉर्थ गोवा के एसपी शोभित सक्सेना ने बताया कि राज्य में पुलिस ने समाजकंटकों और अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि संदिग्ध और आपराधिक रिकॉर्ड वाले बदमाशों को पकड़ा जा रहा है। साथ ही राज्य में बाहर से आने वाले वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है।
उन्होंने कहा कि टूरिस्ट पुलिस को गोवा के बीचों पर तैनात किया गया है। इस दौरान वे न केवल पर्यटकों की मदद करेंगे बल्कि उनकी शिकायतों का हल भी करेंगे। एसपी शोभित सक्सेना ने कहा कि, मैं यह नहीं कहना चाहता हूं कि गोवा में टूरिस्टों के साथ वारदातें बढ़ी हैं, लेकिन गोवा एक ग्लोबल टूरिस्ट डेस्टीनेशन है और सभी वैश्विक पर्यटक स्थलों पर, सैलानियों के साथ कुछ बुरी घटनाएं हो जाती हैं। कुछ लोग होते हैं जो कि टूरिस्टों को ठगने और गुमराह करने की कोशिश करते हैं और हम ऐसे लोगों को टूरिज्म ट्रेड एक्ट के तहत पकड़ रहे हैं।
नॉर्व गोवा के एसपी ने कहा कि, पुलिस ऐसे बदमाशों पर कड़ी नजर रख रही है जो कि सैलानियों को अपना शिकार बनाते हैं। पिछले साल की तुलना में ज्यादा कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा पुलिस अधिकारी उन विदेश टूरिस्टों पर भी कड़ी नजर रखे हुए हैं जो गोवा में ठहरकर ड्रग्स का धंधा करते हैं। एसपी और क्राइम ब्रांच के हैड शोभित सक्सेना ने यह भी कहा कि हम विदेशों से गोवा में गैरकानूनी तरीके से ठहरे हुए सभी सैलानियों का सर्वे किया है और उनकी पहचान करके, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि साल 2019 में गोवा पुलिस ने विदेशों से आए विभिन्न टूरिस्टों से करीब 10 करोड़ रुपए की ड्रग्स और नशीले पदार्थ बरामद किए थे। गोवा पुलिस ने कहा कि, हम उम्मीद करते हैं कि यहां आए टूरिस्टों को कोई परेशानी न हो। लोकल पुलिस के साथ-साथ टूरिस्ट पुलिस भी पर्यटकों की मदद के लिए तैयार है।
टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज
टूरिस्ट सीजन से पहले समाजकंटकों की धरपकड़ तेज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.