बेलगावी पुलिस ने कोडिहल्ली चंद्रशेखर को हिरासत में लिया

  • एक अन्य नेता ने कहा कि सिर्फ एक मांग नहीं उठाई जानी थी क्योंकि वर्तमान स्थिति को देखते हुए इसे पूरा नहीं किया जा सकता है।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 11 Apr 2021, 06:16 PM IST

बेंगलूरु. राज्य परिवहन निगम कर्मचारी संघ के मानद अध्यक्ष कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पुलिस ने शनिवार को बेलगावी में हिरासत में ले लिया। पुलिस को उन्हें हिरासत में लेकर जिले से बाहर निकालने के निर्देश दिए गए।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, चंद्र्रशेखर जिलाधिकारी से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसकी मंजूरी नहीं मिली। इस पर नाराज होकर उन्होंने वहां प्रदर्शन करने का फैसला किया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

छठे वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने की मांग को लेकर परिवहन निगमों के कर्मचारी पिछले चार दिन से राज्यव्यापी हड़ताल पर हैं। कोडिहल्ली चंद्रशेखर इस हड़ताल का नेतृत्व कर रहे हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि हड़ताल जारी है।

इस बीच, परिवहन निगम कर्मचारियों के संघ में गुटबाजी नजर आने लगी हैं। शनिवार को संघ के कुछ नेताओं ने चंद्रशेखर के इस मुद्दे को संभालने के तरीके पर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

बेंगलूरु महानगर परिवहन निगम यूनियन के नेता के. प्रकाश ने कहा, हड़ताल जारी है, लेकिन अव्यवहारिक मांग के कारण हम एक समस्या में फंस गए हैं। अब हम आगे नहीं बढ़ सकते हैं।

एक अन्य नेता ने कहा कि सिर्फ एक मांग नहीं उठाई जानी थी क्योंकि वर्तमान स्थिति को देखते हुए इसे पूरा नहीं किया जा सकता है।

चंद्रशेखर बेलगावी में परिवहन कर्मचारियों की एक सार्वजनिक सभा में भाग लेने गए थे। सूत्रों का कहना है कि जिला प्रशासन ने हिरासत में लेने के बाद उन्हें बेंगलूरु भेज दिया है।

Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned