भाजपा ने नियमों को ताक पर रखकर बनाई सरकार

भाजपा ने नियमों को ताक पर रखकर बनाई सरकार
-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने लगाया आरोप
बेलगावी

By: Zakir Pattankudi

Published: 27 Nov 2019, 07:08 PM IST

भाजपा ने नियमों को ताक पर रखकर बनाई सरकार
बेलगावी
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने कहा कि राज्य में भाजपा ने नियमों को ताक पर रखकर सरकार बनाई है। इसके चलते विधानसभा उपचुनाव में 15 क्षेत्रों में एक भी क्षेत्र में भाजपा का जीतना संभव नहीं है।
गोकाक में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुंडूराव ने कहा कि बिना किसी सिध्दांत, बिना किसी विकास के स्वहित के लिए राज्य में चुनाव हो रहे हैं। गठबंधन सरकार के गिरने के बाद हुए घटनाक्रमों को जनता जानती है। इसके चलते जनता भाजपा को उचित सबक सिखाएगी।
राज्य में अयोग्य विधायकों के खिलाफ स्पष्ट माहौल नजर आ रहा है। दो माह से विधानसौधा में सन्नाटा छाया हुआ है। कोई भी मंत्री कार्य नहीं कर रहे हैं। चुनाव जीतने के लिए धन चाहिए, इस लिए तबादले कर रहे हैं, कमीशन ले रहे हैं।

अलग पार्टी बनानी पड़ेगी

गुंडूराव ने कहा कि उपचुनाव नतीजों के बाद रमेश जारकिहोली भाजपा में एक सप्ताह भी नहीं रह पाएंगे और भाजपा से बाहर आ जाएंगे। रमेश जारकिहोली के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद हो गए हैं परन्तु वे भाजपा में नहीं रह सकते, कांग्रेस में भी नहीं जा सकते। उन्हें अपनी ही अलग पार्टी बनानी पड़ेगी।

भाजपा वालों को हो रही तकलीफ

चाटुकारों को मात्र कांग्रेस में पद, सम्मान मिलने के रमेश जारकिहोली के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर गुंडूराव ने कहा कि इतने दिनों तक रमेश इसी पार्टी में क्यों रहे। ऐसा है तो पांच वर्ष विधायक रहे थे तो क्या चाटुकारी की थी। रमेश के पार्टी में होने से भाजपा वालों को तकलीफ हो रही है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned