भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री का दौरा

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री का दौरा

By: S F Munshi

Published: 11 Jun 2021, 01:05 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री का दौरा
पणजी
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन), बीएल संतोष दो दिन के गोवा दौरे पर पहुंचे। गोवा पार्टी नेतृत्व ने बीएल संतोष के इस दौरे को सामान्य दौरा करार दिया है। बीएल संतोष महाराष्ट्र में थे और वो ऐसे वक्त में गोवा पहुंचे हैं जब राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे के बीच अनबन की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बीएल संतोष अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं से मिलकर अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करेंगे।
इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी दोनों नेताओं के बीच किसी तरह के विवाद से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि 'मेरे और स्वास्थ्य मंत्री के बीच कोई मतभेद नहीं है। कोई गलतफहमी नहीं है। कई मुद्दों पर हमारा नजरिया अलग हो सकता है, लेकिन जब बात कैबिनेट में आती है, सरकार के पास आती है और जब राज्य के लिए आती है तब हम एक हैं।'
बता दें कि प्रमोद सांवत और विश्वजीत राणे कभी अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से ताल्लुक रखते थे। राणे पहले कांग्रेस में थे। गोवा में कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर दोनों नेताओं के बीच मतभेद की खबरें सामने आई थीं। गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी को लेकर दोनों नेताओं में टकराव की बात सामने आई थी। विश्वजीत राणे ने अप्रत्यक्ष रूप से सावंत पर कोविड प्रबंधन को सही तरीके से नहीं लागू कर पाने का आरोप लगाया था।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned