उपचुनाव में भाजपा की जीत तय

उपचुनाव में भाजपा की जीत तय
-मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने किया दावा
बेलगावी

By: Zakir Pattankudi

Updated: 03 Dec 2019, 08:54 PM IST

उपचुनाव में भाजपा की जीत तय
बेलगावी
मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि क्षेत्र में मिले जन समर्थन को देखते हुए भाजपा की जीत तय है। इसके चलते बहुत संतोष के साथ क्षेत्र से बाहर जा रहा हूं।
कागवाड़ क्षेत्र के केंपवाड़ में उपचुनाव प्रचार के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए येडियूरप्पा ने कहा कि दो दिन क्षेत्र में प्रचार किया है। क्षेत्र में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। बारिश के बावजूद लोग एकत्रित हुए थे, सभी समुदायों के नेताओं के साथ चर्चा की है, सभी ने 25 हजार मतों के अंतर की जीत में मदद करेंगे। 15 क्षेत्रों में भी अच्छे नतीजे आएंगे। अधिक स्थानों को जीतने में सुविधा होगी।
घुटन भरे माहौल में मुख्यमंत्री बनने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए येडियूरप्पा ने कहा कि हर बार भी बहुमत कम होने से दूसरों पर निर्भर होकर सत्ता चलाने की स्थिति आई। अब 15 क्षेत्रों को जीतने पर साढ़े तीन वर्ष सरकार चलाने में सुविधा होगी। इस लिए जनता से आशीर्वाद मांग रहा हूं।
लिंगायत समुदाय के नेताओं के साथ बैठक करने के मुद्दे पर येडियूरप्पा ने कहा कि सभी के साथ चर्चा की है। अच्छा समर्थन मिला है। डीके शिवकुमार को आयकर नोटिस के बारे में बयान नहीं दूंगा।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned