scriptBJP will win in both Sindgi and Hangal areas | सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी | Patrika News

सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी

सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी

हुबली

Published: October 22, 2021 11:59:39 pm

सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी
-भाजपा राज्य उपाध्यक्ष विजयेंद्र ने किया दावा
-भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने निकाली रैली
इलकल (बागलकोट)
भारतीय जनता पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र ने कहा है कि सिंदगी और हानगल में होने वाले उपचुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है। वे यहां के एस.आर. कंठी वृत्त में भाजपा की ओर से गुरुवार को आयोजित सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येडियूरप्पा ने पार्टी को बढ़ाने के लिए भरपूर मेहनत की है। आज पार्टी शहरों तक ही सीमित न रहते हुए ग्रामीण क्षेत्र में फैली हुई है। वे सभी समुदायों के लिए कार्य करते रहे हैं। पिछड़ा वर्ग और बुनकरों के लिए अनेक योजनाएं जारी करके उनका विकास किया है। आनेवाले आम चुनाव में राज्य में भाजपा 130 क्षेत्रों में जीत हासिल करके सत्ता में आएगी। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश का भरपूर विकास किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सौ करोड़ नागरिकों को नि:शुल्क कोरोना की वैक्सीन लगाई है। पूरी दुनिया नरेन्द्र मोदी के कार्य की प्रशंसा कर रहे है। हुनगुन्द विधानसभा क्षेत्र में विधायक दोड्डनगौड पाटील ने जो विकास के कार्य किए हैं, वैसा कार्य इसके पहले किसी ने नहीं किया है। विधायक दोड्डनगौड पाटील व उनके पुत्र राजूगौड पाटील ने इस क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने और संगठन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। खुली जीप में सवार विजयेंद्र ने लोगों का अभिवादन किया। इलकल में आने पर वे सबसे पहले श्रीमठ आए और श्रीमठ प्रमुख गुरूमहांतस्वामी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। गुरूमहांतस्वामी ने मठ की ओर से उन्हें सम्मानित किया। वहां से खुली जीप में सवार होकर हजारों कार्यकर्ताओं के साथ वे रैली में शामिल हुए। कंठी वृत्त में स्थापित राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एस.आर. कंठी की प्रतिमा पर मालार्पण किर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जब विजयेंद्र कंठी वृत्त पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। यहां से बसवेश्वर वृत में स्थापित बसवेश्वर की प्रतिमा को मालार्पण किया। नगर के एन.आर. पाटील अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों से मुलाकात की। बाद में अम्मा सेवा संस्था में रहने वाले लोगों से रू ब रू होकर कुशलक्षेम पूछी। इस मौके पर भाजपा के प्रमुख नेता जी.पी. पाटील, शरणप्पा अक्की, महांतगौड पाटील, अरविन्द मंगलूर, श्यामसुंदर करवा, वेंकटेश पोता, लक्ष्मण चंदरगी, सुगरेश नागलोटी, कपिल पवार, नगरसभा अध्यक्ष शोभा आमदीहाल, उपाध्यक्ष सविता आरी, लक्ष्मण गुरम, हसनसाब बागवान सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।
सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी
सिंदगी और हानगल दोनों क्षेत्रों में भाजपा जीतेगी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.