कोविड मरीजों के लिए बीजेएस ने किया ऑक्सीजन बैंक का शुभारम्भ

बीजेएस के राष्ट्रीय सचिव गौतम बाफना ने कहा कि पूरे देश मे मिशन राहत के नाम से यह अभियान प्रारम्भ किया गया है। हुब्बल्ली शाखा ने इस अभियान को 19 मशीनों के साथ शुरु किया है। शीघ्र ही हमारा लक्ष्य 25 मशीनों तक बढ़ाने का है।

By: MAGAN DARMOLA

Updated: 16 May 2021, 10:15 PM IST

हुब्बल्ली . भारतीय जैन संगठन (बीजेएस) हुब्बल्ली की ओर कोविड मरीजों के लिए अक्षय तृतीया के उपलक्ष्य में ऑक्सीजन बैंक का शुभारम्भ किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत नवकार मंत्र के साथ हुई।

बीजेएस के राष्ट्रीय सचिव गौतम बाफना ने संगठन के कार्य-कलापों की जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान मरीजों को ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। संगठन के राष्ट्रीय संस्थापक शांतिलाल मुथा की दूरदर्शिता के कारण राष्ट्रीय स्तर पर दस हजार ऑक्सीजन मशीनों का आयात किया गया है। पूरे देश मे मिशन राहत के नाम से यह अभियान प्रारम्भ किया गया है। हुब्बल्ली शाखा ने इस अभियान को 19 मशीनों के साथ शुरु किया है। शीघ्र ही हमारा लक्ष्य 25 मशीनों तक बढ़ाने का है।

इस अवसर पर सभी दानदाताओं का सम्मान कर मानवता के हित में किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस अभियान के संयोजक भरत पटवारी और सह संयोजक संदीप बाफना को बनाया गया। सुरेश छाजेड़, जितेन्द्र पालगोता, संदीप मेहता, विनोद तातेड़, राकेश जैन, मुकेश जैन, मुकेश हिंगर, विशाल जैन, हेमंत मुणोत, सुरेश शाह, कल्पेश शाह, सुरेश जीरावला, विनोद कोठारी, चेतन जैन, दीपक कवाड़, तेजराज जैन, गुलाब छाजेड़, धीरज जैन, गिरीश जैन, विक्रम जैन आदि सदस्य मौजूद थे। बीजेएस हुब्बल्ली शाखा के अध्यक्ष प्रकाश कवाड़ ने स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन महावीर कोठारी ने किया।

COVID-19
Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned