समाज सेवा के लिए बोहरा का सम्मान

समाज सेवा के लिए बोहरा का सम्मान
कोल्हापुर

S F Munshi

January, 1609:14 PM

समाज सेवा के लिए बोहरा का सम्मान
कोल्हापुर
इचलकरंजी प्रेस क्लब और लॉयन्स क्लब ऑफ इचलकरंजी की ओर से पत्रकार दिवस के अवसर पर नारायणराव बाबासाहब एजुकेशन सोसायटी के चेयरमैन हरीश बोहरा को समाज कार्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया। बोहरा को यह सम्मान उनकी ओर से समाज के लिए किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया गया।
इस अवसर पर माहेश्वरी सांस्कृतिक ग्रुप, अंतरभारती शिक्षा संस्था, बालासाहब सदाशिव पोकाडे, मंदार पुरुषोत्तम कुलकर्णी और सुभाष पोल को भी समाज के प्रति बेहतरीन सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों को विनायक पाचलग, श्रम मंत्रालय, भारत सरकार एवं श्रीनिवास घाटगे, अप्पर पुलिस अधीक्षक, इचलकरंजी के हाथों सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष अलका स्वामी ने की।

महिलाओं को सशक्त बनाना प्राथमिकता
-महिला विकास निगम की अध्यक्ष शशिकला ने कहा
कलबुर्गी
राज्य महिला विकास निगम की नवनियुक्त अध्यक्ष शशिकला टेंगली ने कहा है कि सरकार और निगम के संयुक्त प्रयासों से सभी योजनाओं का पारदर्शी तरीके से क्रियान्वयन कर महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में काम किया जाएगा। निगम अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार शशिकला शहर पहुंची। इस मौके पर समर्थकों, भाजपा कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि निगम की योजनाओं का लाभ महिलाओं तक ईमानदारी से पहुंचाया जाएगा। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा कि भाजपा ने मुझे जिले से निगम-बोर्ड सूची में पहला स्थान दिया है। मैं इस तथ्य की गवाह हूं कि पार्टी में संगठन के लिए ईमानदारी के साथ काम करने वाले कार्यकर्ताओं को पहचाना जाता है और उसके अनुरूप ही उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जाती है।
पदभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहले मैंने निगम अधिकारियों के साथ बैठक की और योजनाओं की जानकारी ली। अब निगम के कार्यक्रमों की निगरानी के लिए कल्याण कर्नाटक के अंतर्गत आने वाले सभी जिलों में निगरानी दस्ते का गठन किया जाएगा। शीघ्र ही कलबुर्गी और बीदर में अधिकारियों साथ बैठक की जाएगी। इसके बाद वे यादगिरि, रायचूर और बल्लारी जिलों का दौरा करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गरीबी उन्मूलन पर प्राथमिकता से काम करने की जरूरत है। निगम की योजनाओं के लिए अधिक अनुदान की मांग को लेकर वे शीघ्र मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करेंगी।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned