आगामी साढ़े तीन साल बीएसवाई ही बने रहेंगे मुख्यमंत्री

आगामी साढ़े तीन साल बीएसवाई ही बने रहेंगे मुख्यमंत्री
-ग्रामीण विकास मंत्री ईश्वरप्पा ने किया दावा
हुब्बल्ली-शिमोगा

S F Munshi

December, 0407:20 PM

आगामी साढ़े तीन साल बीएसवाई ही बने रहेंगे मुख्यमंत्री
हुब्बल्ली-शिमोगा
ग्रामीण विकास मंत्री के.एस. इश्वरप्पा ने कहा है कि आगामी साढ़े तीन साल बी.एस. येडियूरप्पा ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे। वे शिमोगा में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि इस विधानसभा उप चुनाव में हम 15 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। अगर इस उप चुनाव में तीन से चार क्षेत्रों में मात्र हार हो सकती है, इससे ज्यादा स्थानों पर नहीं हार सकते। उन्हें पूरा विश्वास है कि राज्य की जनता भाजपा को ही पूर्ण बहुमत देगी। कुछ क्षेत्रों में फिफ्टी-फिफ्टी है। इसके बावजूद हम पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे।
सपना ही रहेगा
ईश्वरप्पा ने कहा कि कांग्रेस-जध एस गठबंधन सरकार सत्ता में आकर डेढ साल बरबाद किया है। उनके विधायकों ने ही बाहर आकर सरकार गिराई है। अब कहा जा रहा है कि फिर से गठबंधन सरकार सत्ता में आएगी और मल्लिकार्जुन खरगे तथा सिद्धरामय्या मुख्यमंत्री बनेंग। यह सब मुंगेरिलाल के हसीन सपनों की तरह है।
ईश्वरप्पा ने 9 दिसम्बर के बाद फिर से गठबंधन सरकार को लेकर कहा कि पूर्व सांसद मल्लिकार्जुन खरगे गुलबर्गा में, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या चामुंडेश्वरी में तथा निखिल कुमारस्वामी मंड्या में मिली हार को भूल गए हैं। अब फिर से गठबंधन सरकार की बात कर रहे हैं। अब किसी भी कारण खरगे या सिद्धरामय्या मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। राज्य की जनता भाजपा का समर्थन कर रही है। इसके चलते हमारी सरकार को पूर्ण बहुमत मिलेगा।
फिर से ऑपरेशन कमल से संबंधित दिनेश गुंडूराव की प्रतिक्रिया पर ईश्वरप्पा ने कहा कि दिनेश गुंडूराव को शर्म आनी चाहिए। कर्नाटक में कांग्रेस-जद एस का दौर खत्म हो गया है। देश में जिस स्थिति में भाजपा है उसी प्रकार राज्य में भी पूर्ण बहुमत में रहेगी।

S F Munshi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned