समस्याओं को सुलझाने में विफल रहे हैं मुख्यमंत्री सावंत

समस्याओं को सुलझाने में विफल रहे हैं मुख्यमंत्री सावंत
-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चोडणकर ने कहा
पणजी

S F Munshi

January, 1608:48 PM

समस्याओं को सुलझाने में विफल रहे हैं मुख्यमंत्री सावंत
-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चोडणकर ने कहा
पणजी
गोवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चोडणकर ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर आरोप लगाया है कि वे राज्य की प्रमुख समस्याओं को सुलझाने में विफल रहे हैं, इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
चोडणकर पणजी स्थित कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं के सवालों के जवाब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री छोटी-छोटी समस्याओं का भी समाधान नहीं कर पा रहे हैं। सरकार पूरी तरह निष्क्रिय हो चुकी है, कांग्रेस पार्टी सरकार की निंदा करती है। राज्य में लंबे समय से चली आ रही बुनकर उद्योग की समस्याओं को सुलझाने में सरकार पूरी तरह विफल रही है। राज्य का पर्यटन उद्योग भी धीमी गति से चल रहा है, जिससे इस उद्योग पर निर्भर लाखों लोगों की रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। सरकार की ओर से किसी तरह की ठोस पहल नहीं की जा रही है।

बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत
शिवमोग्गा
एक निजी बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। यह दुर्घटना शहर के मिल्लघट्टा मार्ग स्थित एक शराब दुकान के सामने गुरुवार को हुई। मृतक की पहचान ३१ वर्षीय सादिक खान के रूप में हुई है। दुर्घटना उस समय हुई जब सादिक मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था कि पीछे से आई एक निजी बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक बस को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक लोगों ने यातायात रोककर विरोध जताया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से समझाइश की और यातायात सामान्य किया। इस संबंध में पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned