बच्चों ने स्केटिंग रैली निकालकर बांटे पर्चे, लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए किया जागरूक

करीब 20 कि.मी. की दूरी को ढाई घंटे में तय करते हुए सिरसी पहुंचे छात्रों ने यहां के पुराना बस स्टैंड सर्कल पर लोगों में कोविड रोकथाम और टीकाकरण से संबंधित जानकारी दी।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 14 Apr 2021, 09:42 PM IST

सिरसी-कारवार. कोविड नियंत्रण एवं टीकाकरण करवाने के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने की दिशा में सिरसी के स्केटिंग क्लब के विद्यार्थियों ने बुधवार को बनवासी से सिरसी तक स्केटिंग के जरिए जागरूकता फैलाई। इस कोविड जागरुकता अभियान का बनवासी में तालुक पंचायत अध्यक्ष श्रीलता काळेरमने ने उद्घाटन किया।

छात्रों ने तालुक के बनवासी के कदंब सर्कल से स्केटिंग शुरू कर मुख्य सड़क से होते हुए गुड्नापुर, उंचल्ली, अरेकोप्प समेत विभिन्न गांवों में आमजन को कोरोना टीकाकरण लगवाने को लेकर जागरूकता फैलाई और पर्चे बांटे। सड़क के एक किनारे अनुशासन के साथ बच्चों ने स्केटिंग की। उनके बगल में पुलिस तथा बच्चों के अभिभावक सुरक्षा की दृष्टि से कतार में वाहन लेकर चल रहे थे।

करीब 20 कि.मी. की दूरी को ढाई घंटे में तय करते हुए सिरसी पहुंचे छात्रों ने यहां के पुराना बस स्टैंड सर्कल पर लोगों में कोविड रोकथाम और टीकाकरण से संबंधित जानकारी दी। स्केटिंग क्लब के किरण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 से 14 अप्रेल तक देश भर में कोविड टीकाकरण उत्सव को शुरू किया है। इसके चलते इस विशेष जागृति रैली का आयोजित किया गया है।

स्केटिंग रैली में भाग लेने वाली छात्रा अनघा ने कहा कि पहली बार इतनी लंबी दूरी तक स्केटिंग करने का यादगार अनुभव रहा है। हमारी ओर से की गई जागरुकता लोगों तक पहुंचेगी तो हम सबके लिए जीवन का संतोषजनक समय होगा। पुलिस निरीक्षक बी.यू. प्रदीप के नेतृत्व में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

COVID-19
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned