scriptबच्चों की रक्षा के लिए आगे आए | Come forward to protect children | Patrika News

बच्चों की रक्षा के लिए आगे आए

locationहुबलीPublished: Dec 02, 2020 06:57:49 pm

Submitted by:

S F Munshi

बच्चों की रक्षा के लिए आगे आए

बच्चों की रक्षा के लिए आगे आए

बच्चों की रक्षा के लिए आगे आए

बच्चों की रक्षा के लिए आगे आए
-उप विभागीय अधिकारी डॉ. गोपालकृष्ण ने कहा
हुब्बल्ली-धारवाड़
उप विभागीय अधिकारी डॉ. गोपालकृष्ण ने कहा बच्चों की रक्षा के लिए स्वयं सेवी संस्थाओं को आगे आना चाहिए। वे धारवाड़ तालुक नरेंद्र ग्राम के निकट कायक नगर में केन्द्र सरकार के महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के बच्चों की हेल्पलाइन-1098, जिला प्रशासनस सीआईएफ, बीडीएसएस कोल्याब, स्नेहा शिक्षा एवं विकास संस्था जिला नोडल केन्द्र, भारतीय रेड क्रास सोसाइटी, संकल्प संस्था, आर.बी. पाटील कैंसर अस्पताल, जय हनुमान मेदार ट्रस्ट कमिटी, ग्राम पंचायत नरेंद्र के संयुक्त तत्वावधान में बच्चों की हेल्पलाइन से दोस्ती नामक कार्यक्रम के समापन समारोह के उपलक्ष्य में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच एवं औषधि वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन कर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों की पहले से ज्यादा देखरेख करने की आवश्यकता है। इस दिशा में बच्चों की गतिविधियों पर निगाह रखना चाहिए।
कैंसर अस्पताल के डॉ. उमेश हल्लीकेरी ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधित ध्यान रखना समाज की आज की आपात आवश्यकता है। बच्चों तथा बुजुर्गों के स्वास्थ्य की ओर विशेष ध्यान देना चाहिए।
स्थानीय नेता विष्णु हेब्बल्ली ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की थी। फादर पीटर ने कार्यक्रम का सान्निद्य किया था। संकल्प संस्था के प्रकाश हूगार, डॉ. धीरज वीरनगौडर, आसमांजहां अब्बिहाळ, महानंद टोंगळे, हुब्बल्ली राउंड टेबल-37 के हिमांशु कोठारी, मंजुनाथ तिर्लापुर, मल्लिकार्जुन कोयप्पनवर, विशालराजु करणी, आनंद सवणूर, दाक्षायिणी हंपण्णवर, विठ्ठल वटवटी आदि उपस्थित थे। रवि भंडारी ने अतिथियों का स्वागत किया। चन्द्रशेखर राहुतर ने कार्यक्रम का संचालन किया। उमा रोट्टिगवाड ने आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो