scriptगोकाक में कांग्रेस टिकट को लेकर शुरू हुई प्रतिस्पर्धा | Competition started for Congress ticket in Gokak | Patrika News

गोकाक में कांग्रेस टिकट को लेकर शुरू हुई प्रतिस्पर्धा

locationहुबलीPublished: Nov 05, 2019 09:21:33 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

गोकाक में कांग्रेस टिकट को लेकर शुरू हुई प्रतिस्पर्धा-जारकिहोली बंधुओं को लेकर उठ रहे सवालहुब्बल्ली

गोकाक में कांग्रेस टिकट को लेकर शुरू हुई प्रतिस्पर्धा

गोकाक में कांग्रेस टिकट को लेकर शुरू हुई प्रतिस्पर्धा

सिध्दरामय्या को अवगत कराया

गोकाक में रमेश जारकिहोली कें कांग्रेस को अलविदा कहते ही लखन जारकिहोली आगामी उम्मीदवार के तौर पर खुद को पेश कर चुके हैं। इसके लिए एक स्तर पर सिध्दरामय्या ने भी हामी भरी थी। अब लखन जारकिहोली को टिकट मिलेगा या नहीं इस उलझन में कांग्रेस नेता हैं। पिछले दो माह से लखन जारकिहोली तथा सतीश जारकिहोली प्रचार कर मतदाताओं को आकर्षित करने में जुटे हुए हैं। एक सप्ताह पूर्व सिध्दरामय्या के बेलगावी में प्रवास के दौरान रामदुर्ग के अशोक पट्टण तथा बेलगावी उत्तर क्षेत्र के पूर्व विधायक फिरोज सेठ ने लखन जारकिहोली को टिकट नहीं देने की मांग की थी। अगर टिकट देने पर आगामी दिनों में जारकिहोली बंधु एकजुट होकर रमेश जारकिहोली को जितवाएंगे। इस प्रकार के मामले पूर्व में कई बार जिले में हुए हैं कहकर सिध्दरामय्या को अवगत कराया है। सतीश जारकिहोली ने दोनों के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है।

कांग्रेस के पिछडऩे की आशंका

इस बारे में दोनों पूर्व विधायकों से पूछने पर इस बारे में किसी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इनकार किया। फिलहाल इससे सतीश तथा लखन को एक स्तर का झटका लगा है। दूसरी ओर गोकाक के सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों ने साथ छोड़ा है जिससे कांग्रेस के पिछडऩे की आशंका भी है।

सब की नजरें टिकी हैं

गोकाक में होने वाले उपचुनाव में लखन जारकिहोली को टिकट नहीं देने को लेकर पूर्व विधायक लॉबिंग कर रहे हैं। दूसरी ओर लखन के मैदान में उतरने पर हराने के लिए ही रमेश जारकिहोली ने मास्टर प्लान बनाया है। इसके तहत गोकाक के निर्वाचित स्थानीय सदस्यों को अपनी ओर खींचने में सफल हुए हैं। इससे दो दो झटके का शिकार सतीश तथा लखन जारकिहोली कैसे कांग्रेस का टिकट हासिल कर पाएंगे इस पर सब की नजरें टिकी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो