scriptरमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल | Congress candidate finals in Ramesh Jarkiholi's seat | Patrika News
हुबली

रमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल

रमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल-सतीश जारकिहोली ने दी जानकारीहुब्बल्ली

हुबलीJul 14, 2019 / 10:16 pm

Zakir Pattankudi

Satish Jarkiholi

रमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल

रमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल

हुब्बल्ली
वन मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा है कि रमेश जारकिहोली के इस्तीफे से गोकाक विधानसभा सीट रिक्त होने पर कांग्रेस की ओर से लखन जारकिहोली को उस सीट से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा।
बेलगावी में पत्रकारों से बातचीत में सतीश जारकिहोली ने कहा कि गोकाक से वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। लखन जारकिहोली पहले से ही वहां पार्टी संगठन कर रहे हैं, उन्हीं को कांग्रेस की ओर से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाई-बंधु से पार्टी हमारे लिए जरूरी है। उपचुनाव में भाइयों के बीच प्रतिस्पर्धा होना निश्चित है। गोकाक में हमारी पार्टी की ओर से हम संघर्ष करेंगे। पार्टी को संगठित करेंगे। रमेश की पत्नी या फिर ***** अंबिराव के खड़े होने पर भी लखन का चुनाव लडऩा पक्का है। रमेश जारकिहोली ने अपने तीन सालों के लिए ही विधायक पद से इस्तीफा दिया है यह सच साबित हो गया है।
मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा कि रमेश ने जिसे खोया है वह वस्तु अभी भी नहीं मिली है, इसीलिए अभी तक उलझन बनी हुई है। वह वस्तु मिलेगी भी या नहीं देखना है।
पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येड्डियूरप्पा के कार्यकाल में बगावत किए 16 भाजपा विधायकों को अयोग्य कर सरकार को बचाया गया था। इसके चलते मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगने की नैतिकता येड्डियूरप्पा को नहीं है।

Home / Hubli / रमेश जारकिहोली की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो