कांग्रेस फैला रही है अराजकता

कांग्रेस फैला रही है अराजकता
-केंद्रीय मंत्री जोशी ने लगाया आरोप
हुब्बल्ली

कांग्रेस फैला रही है अराजकता
हुब्बल्ली
केंद्रीय संसदीय मामलात, कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा है कि देश के विकास की दृष्टि से कांग्रेस रचनात्मक कार्य करना छोड़कर अराजकता फैलाने का प्रयास कर रही है।
जोशी शहर के केश्वापुर स्थित पुराने बादामी नगर से भुवनेश्वरी नगर तक सीआरएफ अनुदान में कंक्रीट सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर बोल रहे थे।
सीएए में किसी की भी नागरिकता छीनने का उद्देश्य नहीं है। देश के मूल निवासी नागरिकता प्राप्त कर सरकारी सुविधा प्राप्त कर रहे हैं। कानून में क्या है इसे कांगे्रस के नेता भी जानते हैं। इसके बावजूद मुस्लिम समुदाय को भड़का कर अशांति का माहौल पैदा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कित्तूर चन्नम्मा सर्कल पर फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण के लिए 360 करोड़ रुपए लागत का प्रस्ताव तैयार कर केंद्र सरकार की मंजूरी प्राप्त की गई है। यह अंतिम चरण में है, आगामी पांच-छह माह में निविदा आमंत्रित कर कार्य आदेश दिए जाएंगे।
जोशी ने कहा कि हुब्बल्ली से दिल्ली को सप्ताह में तीन दिन हवाई सुविधा है। इसे सप्ताह के सातों दिन विस्तार करने पर विचार किया गया है। हुब्बल्ली तथा बेंगलूरु के बीच पांच घंटे में ट्रेन के जरिए पहुंचने की व्यवस्था को अधिक प्राथमिकता दी गई है।
जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि पुराने तथा नए बादामी नगर, हेमंतनगर, मधुरा एस्टेट कॉलोनी सड़कों के विकास कार्य का आगाज किया गया है। आगामी पांच-छह माह में कार्य पूरा होगा। हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर की प्रमुख सड़कों के विकास के लिए केंद्र सरकार ने सीआरएफ के तहत 460 करोड़ रुपए का अनुदान दिया है। पिछली कांग्रेस सरकार ने औपचारिकता निभाते हुए केवल कुछ ही सड़कों की निविदा आमंत्रित कर निविदा नहीं देकर ऐसे ही छोड़ दिया था। अब सभी प्रमुख सड़कों का विकास किया जा रहा है, इससे धूलमूक्त शहर बनेगा।
इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य बसवराज होरट्टी, प्रदीप शेट्टर, बाल भवन उद्यान के अध्यक्ष जीएच गंजी, मल्लिकार्जुन सावुकार, एचआर नागराज, आदर्श उप्पिन, संतोश चौहान, डीके चौहान, मेनका हुरली समेत कई उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned