scriptडी.के. शिवकुमार की गिरफ्तारी का कांग्रेस न करे विरोध | Congress should not oppose DK Shivkumar's arrest | Patrika News
हुबली

डी.के. शिवकुमार की गिरफ्तारी का कांग्रेस न करे विरोध

डी.के. शिवकुमार की गिरफ्तारी का कांग्रेस न करे विरोध-केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहाहुब्बल्ली

हुबलीSep 14, 2019 / 08:23 pm

Zakir Pattankudi

डी.के. शिवकुमार की गिरफ्तारी का कांग्रेस न करे विरोध

डी.के. शिवकुमार की गिरफ्तारी का कांग्रेस न करे विरोध

जनता जानती है

जोशी ने कहा कि डीके शिवकुमार की पुत्री के पास 108 करोड़ रुपए कैसे आए इसका खुलासा करना चाहिए। राजनीति में आने से पहले शिवकुमार की संपत्ति कितनी थी और अब कितनी है इसको जनता जानती है।

समाजकंटकों के आंदोलन को नहीं सहेंगे

केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा कि डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के विरोध में समाजकंटकों की ओर से जाति के नाम पर किए जा रहे प्रदर्शन को कई भी घास नहीं डालेंगे। भ्रष्टाचार कर जाति के नाम पर प्रदर्शन करने में कोई अकलमंदी नहीं है। कोई भी हों लूटने पर कार्रवाई करना पक्का है। प्रतिदिन क्या घटनाक्रम हो रहे हैं इसे सभी देख रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय अपना कार्य कर रहा है। आगामी पांच वर्ष में भारत भ्रष्टाचारमुक्त बनेगा।

स्व’छता अभियान में लें भाग

शहर के विवेकानंद अस्पताल रोड पर आयोजित स्व’छता कार्यक्रम में भाग लेने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्व’छ भारत अभियान का आह्वान दिया है। इसका समर्थन कर बैंक की ओर से स्व’छता कार्य शुरू किया है जो सराहनीय है। सप्ताह में एक बार इसी प्रकार कार्य करना चाहिए। स्वप्रेरित होकर सभी का साथ देने से हमारा शहर साफ होगा। जोशी ने कहा कि कन्नड़ में बैंकिंग विषय के बारे में ध्यान में आया है इस बारे में वित्त मंत्री से चर्चा की जाएगी। देशके दस राÓयों में बाढ आई है शीघ्र राहत राशि मंजूर होगी।
इस अवसर पर उ”ाीवन स्माल फाइनेंस बैंक के श्रीनिवास मूर्ति, अभिजित इनामदार, एच. विजीत, मंजुनाथ दैवेद्य, श्रीप्रिय आनंद समेत कई उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो